बरेलीः जानिए कोरोना वैक्सीन को लेकर घरों में क्यों फेंके गए लेटर….

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली में खुराफतियों ने लोगो के घरों में कोरोना वैक्सीन को लेकर आपत्तिजनक लेटर फेंके। लेटर में काफी गलत बातें कहीं गई हैं। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। मामला थाना प्रेमनगर क्षेत्र की पॉश कालोनी राजेन्द्र नगर का है। पुलिस के मुताबिक शनिवार रात बांके
 | 
बरेलीः जानिए कोरोना वैक्सीन को लेकर घरों में क्यों फेंके गए लेटर….

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली में खुराफतियों ने लोगो के घरों में कोरोना वैक्सीन को लेकर आपत्तिजनक लेटर फेंके। लेटर में काफी गलत बातें कहीं गई हैं। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

मामला थाना प्रेमनगर क्षेत्र की पॉश कालोनी राजेन्द्र नगर का है। पुलिस के मुताबिक शनिवार रात बांके बिहारी मंदिर के पीछे कुछ घरों में खुराफातियों ने लेटर फेंक दिए। लेटर में अफवाह फैलाई गई है कि कोरोना वैक्सीन में जानवरों का खून इस्तेेमाल हुआ है। इसलिए इसको न लगवाया जाए।

फरीदाबाद, हरियाणा के एक डॉक्टरर का मोबाइल नंबर भी परामर्श के लिए अंकित किया गया है। सुबह लोगों ने लेटर देखे तो पुलिस को इसकी सूचनी दी। सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची औऱ लेटर को कब्जे में ले लिया।

इस मामले पर जानकारी देते हुए एसपी सिटी ने रविन्द्र कुमार का कहना है कि आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही हैं। अज्ञात खुराफातियों के खिलाफ थाना प्रेमनगर में एफआईआर दर्ज कर तलाश कराई जा रही है।