बरेली : जानिए, भाभी नाम से मशहूर राबिया पर पुलिस ने क्‍यों कसा शिकंजा, दो करोड़ की संपत्ति होगी जब्त

न्यूज टुडे नेटवर्क। नशे और सट्टे के धंधे से जुड़ी गैंगस्टर राबिया उर्फ भाभी की संपत्ति जब्त होगी। इसकी तैयारी बरेली पुलिस ने कर ली है। बारादरी पुलिस ने राबिया अख्तर और उसके परिवार की जिले में करीब दो करोड़ की संपत्ति चिन्हित की है। पुलिस राबिया की हिस्ट्रीशीट खोलने की भी तैयारी में जुटी
 | 
बरेली : जानिए, भाभी नाम से मशहूर राबिया पर पुलिस ने क्‍यों कसा शिकंजा, दो करोड़ की संपत्ति होगी जब्त

न्यूज टुडे नेटवर्क। नशे और सट्टे के धंधे से जुड़ी गैंगस्टर राबिया उर्फ भाभी की संपत्ति जब्‍त होगी। इसकी तैयारी बरेली पुलिस ने कर ली है। बारादरी पुलिस ने राबिया अख्तर और उसके परिवार की जिले में करीब दो करोड़ की संपत्ति चिन्हित की है। पुलिस राबिया की हिस्ट्रीशीट खोलने की भी तैयारी में जुटी हुई है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही बारादरी पुलिस ने राबिया अख्तर को जेल भेजा था।

राबिया यूपी के बरेली जिले में भाभी के नाम से मशहूर है। डीआईजी के निर्देश पर चले अभियान में 14 जून को बारादरी पुलिस ने उसे पकड़ा था। उसकी गिरफ्तारी के दिन ही तत्कालीन थाना प्रभारी नरेश त्यागी का तबादला हो गया। इससे राबिया की पुलिस में सेटिंग को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं थीं।

नरेश के तबादले के बाद आये बारादरी थाने के नए प्रभारी शितांशु शर्मा ने इन चर्चाओं पर विराम लगाने के लिए अब राबिया उर्फ भाभी पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। पुलिस ने राबिया के पति अख्तर, उसके बेटे व शिवा नाम के व्यक्ति के भी नाम उसकी गैंग में शामिल किए हैं। सभी आरोपी फिलहाल अभी जेल में हैं। पुलिस के मुताबिक जिले में राबिया सट्टेबाजी में बड़ा नाम है। राबिया शाहजहांपुर के सट्टा किंग वेदप्रकाश बेदी के साथ मिलकर जिले में धंधा कर रही है।

बेदी का मण्डल में दबदबा, पुलिस अधिकारियों में पैठ के चलते कोई बाल भी बांका न कर सका

शाहजहांपुर का सट्टा किंग वेद प्रकाश बेदी बरेली मण्डल में धंधा चलाता है लेकिन पुलिस अधिकारियों में पैठ के चलते उसका आज तक कोई भी बाल बांका नहीं कर सका। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि राबिया की हिस्ट्रीशीट पुलिस खोलने जा रही है।

संपत्ति का किया गया मूल्यांकन

राबिया के दो मकान, कार समेत करीब दो करोड़ की संपत्ति है। प्रशासन की मदद सेव14(1) की कार्रवाई करके उसकी संपत्ति जब्त की जाएगी। अवैध रूप से बनाई गई दूसरे अपराधियों की सम्पति की भी जांच की जा रही है। इन्हें भी जब्त किया जाएगा।