बरेली: अगवा कर लड़की को 10 हजार रुपये में बेचा, तीन सप्ताह बाद इस हाल में मिली

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले के कस्बे बहेड़ी से अगवा किशोरी को पुलिस ने तीन सप्ताह बाद एक ईंट भट्ठे से बरामद किया है। उसे आरिपियों ने 10 हजार रुपये में बेचा था। लड़की से दुष्कर्म भी हुआ है। पुलिस ने उसे मेडिकल के लिए भेजा है। 1 जनवरी को बहेड़ी के मोहल्ला
 | 
बरेली: अगवा कर लड़की को 10 हजार रुपये में बेचा, तीन सप्ताह बाद इस हाल में मिली

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले के कस्बे बहेड़ी से अगवा किशोरी को पुलिस ने तीन सप्ताह बाद एक ईंट भट्ठे से बरामद किया है। उसे आरिपियों ने 10 हजार रुपये में बेचा था। लड़की से दुष्कर्म भी हुआ है। पुलिस ने उसे मेडिकल के लिए भेजा है।

1 जनवरी को बहेड़ी के मोहल्ला शेखूपुर में एक किराए के मकान में रहने वाले व्यक्ति की पुत्री को पड़ोस के ही कुछ लोग बहलाकर ले गए थे।उसके पिता ने पड़ोस में ही रहने वाले कुछ लोगों पर लड़की को अगवा कर ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया था। 3 हफ्ते बाद पुलिस ने नाबालिग लड़की को शीशगढ़ स्थित एक भट्टे से बरामद कर लिया है।

आरोपियों ने उसे शीशगढ़ थाना क्षेत्र के गांव मलसाखेड़ा निवासी एक युवक को दस ह़जार रुपए में बेच दिया था। लड़की ने परिजनो को बताया कि भट्टे पर उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध पर मारपीट भी की। घटना के बाद नाबालिग लड़की के पिता ने मामले की शिकायत पुलिस से कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।