BAREILLY: IVRI ने लगाई बायोमेट्रिक हाजिरी पर रोक, जाने वजह

IVRI में बायोमेट्रिक हाजिरी पर रोक: आईवीआरआई (IVRI) ने अपने कैंपस (Campus) में सुरक्षा अलर्ट (security alert) जारी कर दिया है। सेमिनार (seminar) और समूह में इकट्ठा होने पर पूरी तरह से रोक लगा दी है। यही नहीं बल्कि बायोमेट्रिक हाजिरी (biometric attendance) पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है। देश में मंडरा रहे कोरोना (Corona) के संकट को देखते हुए आईवीआरआई में ट्रेनिंग प्रोग्राम (training program) भी कैंसिल (cancel) कर दिए हैं। इसके साथ ही स्विमिंग पूल (swimming pool) में पानी भरने वाली संबंधित अथॉरिटी को पानी भरने के निर्देश दे दिए हैं।
IVRI BAREILLY
आईवीआरआई निदेशक डॉ राजकुमार सिंह ने कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए बकायदा गाइडलाइंस (guidelines) आईवीआरआई की वेबसाइट (website) पर भी अपलोड कर दी हैं। वहां पर तैनात कर्मचारियों, अधिकारियों और वैज्ञानिकों को सावधानी बरतने को कहा गया है। गाइडलाइंस में बताया गया है कि स्टाफ परिसर में मौजूद किसी भी मशीन का इस्तेमाल करने के बाद हाथ साबुन से धोएं।

निदेशक डॉ राजकुमार सिंह ने बताया कि कोरोना वायरस (Corona virus) का भारत में पहुंचना चिंताजनक है। आईवीआरआई वैज्ञानिकों, कर्मचारियों और अधिकारियों को इससे सुरक्षा के लिए विशेष एहतियात बरतने को कहा गया है। बायोमैट्रिक अटेंडेंस, टूर, यात्रा पर रोक लगा दी गई है। साथ ही लोगों को होली के मौके पर किसी भी तरह के ऐसे आयोजन जिसमें भीड़ इकट्ठी हो उसमें शामिल होने से बचने की सलाह भी दी है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें