बरेली: कुख्‍यात अपराधियों को एनकाउंटर में मार गिराने वाले आईपीएस राजेश पांडेय प्रमोट, बने आईजी

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले में डीआईजी पद की जिम्मेदारी संभाल रहे आईपीएस राजेश पांडेय प्रमोट होकर आईजी बन गए हैं। उन्हें नववर्ष के मौके पर एक समारोह में एडीजी अविनाश चंद्र ने कंधे पर बैटन, तलवार व क्रॉस स्टार लगाए। नए दायित्वों को निर्वहन ऊर्जावान तरीके से करने की अपेक्षा जताई। समारोह
 | 
बरेली: कुख्‍यात अपराधियों को एनकाउंटर में मार गिराने वाले आईपीएस राजेश पांडेय प्रमोट, बने आईजी

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले में डीआईजी पद की जिम्‍मेदारी संभाल रहे आईपीएस राजेश पांडेय प्रमोट होकर आईजी बन गए हैं।  उन्‍हें नववर्ष के मौके पर एक समारोह में एडीजी अविनाश चंद्र ने कंधे पर बैटन, तलवार व क्रॉस स्‍टार लगाए। नए दायित्‍वों को निर्वहन ऊर्जावान तरीके से करने की अपेक्षा जताई।

समारोह के दौरान एडीजी जोन अविनाश चंद्र ने यूपी पुलिस  के कप्‍तान पुलिस महानिदेशक हितेश चंद्र अवस्‍थी का संदेश भी पढ़कर सुनाया। साथ ही आईपीएस राजेश पांडेय की बहादुरी की तारीफ की। कहा कि यूपी एटीएस व एसटीएफ की स्‍थापना के साथ ही जरायम की दुनिया के दुर्दांत अपराधियों को जिंदा या मुर्दा गिरफ़तार कर टीम राजेश कुमार पांडेय ने यूपी पुलिस को गौरवान्‍वित किया है, वह अविस्‍मरणीय है। समारोह के दौरान एसएसपी रोहित सिंह सजवाण, एसपी सिटी रविंद्र कुमार, एसपीआरए  डॉक्‍टर संसार सिंह, एसपी क्राइम सुशील कुमार, एसपी यातायात  संजीव वाजपेयी मौजूद थे।

इसी साल सेवानिवृत हो रहे हैं पांडेय

कुख्‍यात माफिया सुपारी किलर श्रीप्रकाश शुक्‍ला समेत तमाम दुर्दांत अपराधियों को एनकाउंटर के जरिये मौत की नींद सुलाने वाले तेजतर्रार आईपीएस राजेश पांडेय इसी साल सेवानिवृत्‍त भी हो रहे हैं।