बरेली: नाबालिग को जगतपुुुर चौकी में पटों से पीटकर किया अधमरा, वजह आपको हैरान कर देगी

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। शहर की जगतपुर चौकी के सिपाही द्वारा की जा रही धांधली की वीडियो बनाना एक नाबालिग लड़के को बहुत भारी पड़ गया। दरअसल घटना गुरूवार की है जब गुस्साये सिपाही ने जुआरियों को छोड़ने का वीडियो बनाने वाले किशोर पर अपना गुस्सा उतार दिया और जमकर मार लगा दी। इसके साथ
 | 
बरेली: नाबालिग को जगतपुुुर चौकी में पटों से पीटकर किया अधमरा, वजह आपको हैरान कर देगी

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। शहर की जगतपुर चौकी के सिपाही द्वारा की जा रही धांधली की वीडियो बनाना एक नाबालिग लड़के को बहुत भारी पड़ गया। दरअसल घटना गुरूवार की है जब गुस्साये सिपाही ने जुआरियों को छोड़ने का वीडियो बनाने वाले किशोर पर अपना गुस्सा उतार दिया और जमकर मार लगा दी। इसके साथ ही चौकी ले जाकर पटो से भी मारा। नाबालिग लड़के को परिवार वालों ने जिला अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती कराया है।

बारादरी के जगतपुर चौकी क्षेत्र के नावादा शेखान निवासी वीरपाल ने बताया कि उनका बेटा रोहित 16 साल का है एवं मंदिर के पास ही मौजूद बबलू डीजे की दुकान पर इलैक्ट्रीशियन का काम करता है। गुरुवार को उसकी दुकान से कुछ दूरी पर ही कुछ लोग जुआ खेल रहे थे। इसी दौरान अचानक वहां पर जगतपुर चौकी की चीता मोबाईल आ गई और जुआ खेल रहे लोगों को पकड़ लिया। जिसके बाद कुछ आरोपियों को सिपाही छोड़ने लगा और इसका वीडियो रोहित ने बना लिया।

सिपाही ने वीडियो बनाते हुये रोहित को देखा तो वह गुस्से में आगबबूला हो गया और पकड़े हुये जुआरी को छोड़कर वह रोहित के पास पहुंच गया। आरोप है कि सिपाही ने दुकान पर ही रोहित की जमकर पिटाई की और इससे भी दिल नहीं भरा तो सिपाही किशोर को लेकर जगतपुर चौकी पहुंच गया। वहीं इस मामले की सूचना मिलते ही परिवार वाले चौकी पहुंच गये और पुलिस से रोहित को छुड़वाया। इसके बाद परिवार वालों ने रोहित को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

पीड़ित परिवार का कहना है कि चौकी में ले जाकर एक कमरे में रोहित को बंद कर पटे मारे गये है। वहीं रोहित का भी यही कहना है कि चौकी में उसकी बहुत मार लगाई गयी। परिवार वालों के आने पर उसको बाहर निकाला गया और उनके सुपुर्द किया गया है। रोहित के पिता वीरपाल ने बताया कि बेटे की दुकान के पास में ही भाजपा नेता चन्द्रपाल ठाकुर का मेडिकल स्‍टोर है। जिसके कारण बेटे ने चन्द्रपाल ठाकुर का नाम लेते हुये उन्हें अपना भाई बताया था यह सुनकर सिपाही का गुस्सा और भी बड़ गया। जिसके बाद उसने नाबालिग रोहित को और बेरहमी से पीट दिया।

जगतपुर चौकी के जिस सिपाही पर घायल नाबालिग रोहित आरोप लगा रहा है। उस सिपाही का इस तरह का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले उक्‍त सिपाही ने लॉकडाउन में मौर्या मंदिर के आगे सिंधू नगर गेट के सामने में फल का ठेला लगाये हुए एक किशोर को पीट-पीट कर हाथ तोड़ दिया था। जिसके बाद उक्त सिपाही काफी चर्चा का विषय भी बना रहा था। आरोपी सिपाही का सिंधू नगर के सामने लॉकडाउन के दौरान नाबालिग किशोर का हाथ तोड़ने के बाद उसका ट्रांसफर बरेली से पीलीभीत कर दिया गया था। जिसके बाद उक्त सिपाही ने अपना ट्रांसफर रुकवा लिया और वापस जगतपुर चौकी में ही तैनात है।