बरेली: लव जिहाद केस में कोर्ट में पुलिस को मुंह की खानी पड़ी, पीड़िता ने यह कहा

न्यूज़ टुडे नेटवर्क। लव जेहाद के मुकदमे में मोबाइल लोकेशन का हवाला देकर एक्स्पंज करने की तैयारी कर रही फरीदपुर पुलिस को कोर्ट में उस वक्त मुंह की खानी पड़ी जब पीड़िता ने कोर्ट को दिए अपने बयान में यह कहा कि धर्मांतरण का दबाव बनाने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त पुलिस कार्रवाई
 | 
बरेली: लव जिहाद केस में कोर्ट में पुलिस को मुंह की खानी पड़ी, पीड़िता ने यह कहा

न्यूज़ टुडे नेटवर्क। लव जेहाद के मुकदमे में मोबाइल लोकेशन का हवाला देकर एक्स्पंज करने की तैयारी कर रही फरीदपुर पुलिस को कोर्ट में उस वक्त मुंह की खानी पड़ी जब पीड़िता ने कोर्ट को दिए अपने बयान में यह कहा कि धर्मांतरण का दबाव बनाने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त पुलिस कार्रवाई करे नहीं तो वह आत्महत्या कर लेगी।

कस्बा फरीदपुर के मोहल्ले की नर्सिंग छात्रा ने तीन लोगों के खिलाफ 1 जनवरी को धर्मांतरण का दबाव बनाने का आरोप लगाया था जिसके बाद पुलिस ने मामले में लव जिहाद का मुकदमा दर्ज किया था। बावजूद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया।

उल्टा मामले को झूठा बताने पर तुली रही। पीड़िता ने कोर्ट को बताया कि जब वह शादी के बाद ससुराल गई तो आरोपी अबरार उसकी ससुराल पहुंच गया। वहां बखेड़ा खड़ा कर ससुराल वालों को उसके खिलाफ भड़काना चाहा। साथ ही आरोपी ने अपने भाइयों के साथ मिलकर धर्मांतरण कराने और छेड़छाड़ की घटना की। मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़िता ने कोर्ट में अपने बयान दर्ज करा दिया है जिस आधार पर आरोपियों के खिलाफ शिकंजा कसा जाएगा।

यह है मामला

फरीदपुर क्षेत्र की एक नर्सिंग छात्रा के माता पिता का कई साल पहले निधन हो चुका है। वह अपने मामा के घर रहकर पढ़ाई कर रही थी आरोप है कि कस्बे के लाइनपार मठिया निवासी अबरार कहां उसके साथ कई दिनों से छेड़खानी कर रहा था। साथ ही धर्म परिवर्तन करने का दबाव बना रहा था हालांकि पीड़िता घरवालों से छुपकर विरोध तो कर रही थी लेकिन पढ़ाई छूटने का डर से वह खुलकर नहीं बोल पा रही थी। इस वजह से वह बीमार रहने लगी उसे टीवी की बीमारी हो गई। जिसके बाद घर वालों ने उसकी शादी नगर में ही एक जगह की थी। उसके बाद आरोपी ने उसे फिर परेशान करना शुरू कर दिया।