बरेलीः ठंड में पत्नी से सुबह जल्दी खाना बनाने के लिए कहा तो गुस्से में उठा लिया य़े कदम

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले में रहने वाले एक ऑटो चालक ने अपनी पत्नी से सुबह जल्दी उठकर खाना बनाने के लिए क्या कहा। उसने नाराज होकर उसकी फांसी लगा ली। परिजनों ने अनन-फनन एक निजी अस्पताल में उसे भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है। उसकी हालत नाजुक है। मामला भुता
 | 
बरेलीः ठंड में पत्नी से सुबह जल्दी खाना बनाने के लिए कहा तो गुस्से में उठा लिया य़े कदम

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले में रहने वाले एक ऑटो चालक ने अपनी पत्नी से सुबह जल्दी उठकर खाना बनाने के लिए क्या कहा। उसने नाराज होकर उसकी फांसी लगा ली। परिजनों ने अनन-फनन एक निजी अस्पताल में उसे भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है। उसकी हालत नाजुक है।
मामला भुता थाना क्षेत्र के गांव सिंघई का है। गांव निवासी रत्न गंगवार ऑटो चालक है। सुबह काम पर जाने के लिए उसने अपनी पत्नी को सुबह जल्दी उठकर खाना बनाने के लिए कहा। जिसके बाद दोनो में विवाद हो गया।

पति गुस्से में सुबह ऑटो लेकर काम के लिए निकल गया। जिसके बाद नाराज पत्नी ने घर में रस्सी का फंदा बनाकर आत्महत्या का प्रयास किया। घर के बाकी लोगों ने देखा तो उसे तुरंत नीचे उतारा। अनन-फानन इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया दो हफ्ते तक उसके हलात में कोई सुधार नहीं आया तो परिजन जिला अस्पताल ले आए जहां उसका इलाज चल रहा है।

डॉक्टरो का कहना है कि महिला का हलात काफी नाजुक है। इलाज के लिए लखनऊ भेजने की बात कर रहे हैं। पति ने बताया है इलाज में 2.5 लाख रुपये लग चुके हैं और उनके पास रुपये नहीं है। जिसके कारण उसे बाहर इलाज के लिए नहीं ले जा रहे हैं।