Bareilly: IMA चुनाव में होगा रोमांचक मुकाबला, इतने डॉक्टरों उत्तरी मैदान में

बरेली में आइएमए चुनाव (IMA election) रोमांचक होता जा रहा है। इस बार वरिष्ठ डॉक्टरों की सलाह मशवरा से निर्विरोध चुनाव नहीं हो सकेगा। क्योंकि अध्यक्ष पद के लिए 5 डॉक्टरों की दावेदारी सामने आई है। वहीं उपाध्यक्ष पद के लिए भी सात डॉक्टर मैदान में खड़े हैं। कल रात आइएमए की चुनाव समिति के
 | 
Bareilly: IMA चुनाव में होगा रोमांचक मुकाबला, इतने डॉक्टरों उत्तरी मैदान में

बरेली में आइएमए चुनाव (IMA election) रोमांचक होता जा रहा है। इस बार वरिष्ठ डॉक्टरों की सलाह मशवरा से निर्विरोध चुनाव नहीं हो सकेगा। क्योंकि अध्यक्ष पद के लिए 5 डॉक्टरों की दावेदारी सामने आई है। वहीं उपाध्यक्ष पद के लिए भी सात डॉक्टर मैदान में खड़े हैं।
Bareilly: IMA चुनाव में होगा रोमांचक मुकाबला, इतने डॉक्टरों उत्तरी मैदान में
कल रात आइएमए की चुनाव समिति के चेयरमैन डाॅ. रवीश अग्रवाल ने डाॅ. प्रमेंद्र माहेश्वरी समेत कमेटी के अन्य सदस्यों की मौजूदगी में नामांकन बाक्स खोला। अध्यक्ष पद के लिए डाॅ. विनोद पागरानी, डाॅ. हिमांशु अग्रवाल, डाॅ. राजीव अग्रवाल, डाॅ. राघवेंद्र शर्मा और डाॅ. विमल कुमार भारद्वाज के नाम सामने आए हैं। इस बार सभी डॉक्टर्स के बीच बराबरी का मुकाबला होगा।

बता दें कि अध्यक्ष पद के तीन दावेदार डॉक्टर सत्तारूढ़ पार्टी भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janata Party) से जुड़े हुए हैं। वहीं डॉ. विनोद पागरानी ने बीते साल भी अध्यक्ष पद के लिए नामांकन किया था। चुनाव में सचिव पद के लिए चार, कोषाध्यक्ष के तीन मैदान में सचिव पद के लिए डाॅ. अतुल कुमार श्रीवास्तव, डाॅ. हिमांशु अग्रवाल, डाॅ. मनोज कुमार हिरानी, डाॅ. आरके सिंह ने नामांकन किया है। कोषाध्यक्ष के लिए डाॅ. गौरव गर्ग, डाॅ. मुरलीधर, डाॅ. रतनपाल सिंह ने नामांकन किया है।
                    http://www.narayan98.co.in/
Bareilly: IMA चुनाव में होगा रोमांचक मुकाबला, इतने डॉक्टरों उत्तरी मैदान में                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8