बरेली: अगर पुलिस के पास नहीं, तो कहां गया चार दिन पहले पकड़ा गया युवक

डीआईजी से बोला फरियादी- साहब मेरे भाई को छुड़वा दो न्यूज टुडे नेटवर्क। साहब चार दिनों से सुभाषनगर पुलिस ने मेरे भाई को बिना अपराध के पकड़ रखा है उसे छुड़वा दो। यह गुहार शुक्रवार को डीआईजी के सामने लगाते हुए फरियादी ने अपने भाई को पुलिस से छुड़वाने की मांग की। हैरत की बात
 | 
बरेली: अगर पुलिस के पास नहीं, तो कहां गया चार दिन पहले पकड़ा गया युवक

डीआईजी से बोला फरियादी- साहब मेरे भाई को छुड़वा दो

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। साहब चार दिनों से सुभाषनगर पुलिस ने मेरे भाई को बिना अपराध के पकड़ रखा है उसे छुड़वा दो। यह गुहार शुक्रवार को डीआईजी के सामने लगाते हुए फरियादी ने अपने भाई को पुलिस से छुड़वाने की मांग की। हैरत की बात यह है कि पुलिस ने कोर्ट को सौंपी रिपोर्ट में कहा है कि पुलिस ने इस युवक के खिलाफ कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है। ना ही पुलिस उसे थाने लेकर आई है।

आरोप है कि सुभाष नगर थाना पुलिस ने एक युवक को बिना गुनाह के ही पिछले चार दिनों से पकड़ रखा है। फरियादी ने डीआईजी को बताया कि उसके भाई के खिलाफ पुलिस ने चार दिन बाद भी कोई मुकदमा नहीं लिखा है और ना ही उसे छोड़ा है।

बरेली: अगर पुलिस के पास नहीं, तो कहां गया चार दिन पहले पकड़ा गया युवक

मामला यूपी के बरेली जिले के थाना सुभाषनगर क्षेत्र का है। शुक्रवार को थाना सुभाष नगर के गांव फत्तेपुर के रहने वाले कल्लू पुत्र नेकराम ने डीआईजी को प्रार्थनापत्र सौंपकर पुलिस की कारगुजारी सुनाई। शिकायती पत्र में कहा गया है कि पिछले चार पूर्व पुलिस उसके भाई भूरा को बिना किसी अपराध के पकड़ लायी है। फरियादी कल्‍लू ने पुलिस पर भाई के साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया है। डीआईजी को कल्‍लू ने बताया कि ना ही पुलिस उसके भाई का चालान कर रही है और ना ही उसको छोड़ रही है। भूरा रोज कमाने खाने वाला व्यक्ति है उसके छोटे-छोटे बच्चे हैं। जो 4 दिन से रोते हुए परेशान हैं।

इस मामले में न्यायालय एसीजेएम सप्तम से थाने से रिपोर्ट भी तलब की गई। कोर्ट को भेजी रिपोर्ट में शुक्रवार को पुलिस ने जो खुलासा किया वो और चौंकाने वाला निकला। पुलिस रिपोर्ट में कहा गया है कि पुलिस ने कल्‍लू के भाई भूरा के खिलाफ ना ही कोई मुकदमा दर्ज किया है और ना ही पुलिस उसे थाने लेकर आई है।

जबकि डीआईजी के सामने पेश होकर भूरा के भाई कल्‍लू ने जो हकीकत बयान की उसमें सुभाषनगर पुलिस पर यही आरोप लगाया गया है कि उसको पुलिस ने जबरन थाने में बैठा रखा है। पुलिस के कोर्ट में रिपोर्ट पेश करने के बाद अब यह मामला और पेचीदा हो गया है। कि जब भूरा पुलिस के पास नहीं है तो आखिर कहां है। फिलहाल डीआईजी ने इस मामले में पुलिस की भूमिका की जांच करने के निर्देश दे दिए हैं।