बरेली: पति मर गया, मकान मालिक जेल में, किराये के घर में महिला बनाने लगी कच्ची शराब, ऐसे आई पकड़ में

न्यूज टुडे नेटवर्क। बारादरी थाना पुलिस ने घर में कच्ची शराब बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला कि उसके पति की मौत हो चुकी है। जिस घर में वह रहती है उसका मकान मालिक किसी मामले में जेल में बंद है। शाहमतगंज चौकी इंचार्ज अंगद सिंह महिला कांस्टेबल व अपनी
 | 
बरेली: पति मर गया, मकान मालिक जेल में, किराये के घर में महिला बनाने लगी कच्ची शराब, ऐसे आई पकड़ में

न्यूज टुडे नेटवर्क। बारादरी थाना पुलिस ने घर में कच्ची शराब बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला कि उसके पति की मौत हो चुकी है। जिस घर में वह रहती है उसका मकान मालिक किसी मामले में जेल में बंद है।

शाहमतगंज चौकी इंचार्ज अंगद सिंह महिला कांस्टेबल व अपनी टीम के साथ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। गंगापुर चौराहे के पास उन्होंने देखा कि कल्लू की डेयरी के सामने एक महिला शराब बनाने का काम कर रही है। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। महिला ने अपना नाम कोतवाली की बिहारीपुर निवासी पूजा बताया है।

आरोपी महिला छह माह से एनडीपीएस एक्ट में जेल में बंद कल्लू की रिश्तेदार है और उसके पति राजू की मौत हो चुकी है। कल्लू के मकान में ही अवैध शराब बनाने का काम कर रही थी। महिला के पास से पुलिस को दस लीटर शराब व एक किलो यूरिया बरामद हुई है। आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया है।