बरेली: नए साल पर खोला हुक्‍का बार, पांच दिन बाद पुलिस ने की ये कार्रवाई

न्यूज टुडे नेटवर्क। नए साल पर युवक ने बरेली जिले के धौराटांडा में अवैध रूप से हुक्का बार खोल दिया। पांच दिन बाद जानकारी मिलने पर पुलिस ने छापामारी की। वहां से कई नाबालिग लड़कों को पुलिस ने हुक्के का धुआं निकालते पकड़ा। उन्हें थाने लाने के साथ ही हुक्का बार मालिक समेत दो को
 | 
बरेली: नए साल पर खोला हुक्‍का बार, पांच दिन बाद पुलिस ने की ये कार्रवाई

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। नए साल पर युवक ने बरेली जिले के धौराटांडा में अवैध रूप से हुक्‍का बार खोल दिया। पांच दिन बाद जानकारी मिलने पर पुलिस ने छापामारी की। वहां से कई नाबालिग लड़कों को पुलिस ने हुक्‍के का धुआं निकालते पकड़ा। उन्‍हें थाने लाने के साथ ही हुक्‍का बार मालिक समेत दो को गिरफ़्तार कर लिया।

धौराटांडा कस्बे में मंगलवार शाम भोजीपुरा पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस के पास सूचना थी कि हाईवे किनारे ढाबों और दुकानों पर अवैध हुक्‍का बार चल रहे हैं। पुलिस ने छापा मारा तो लड्डू कन्फेक्‍्शनरी में हुक्का बार चलता मिला।

दुकान के अंदर लोगों को बैठाकर हुक्का पिलाया जा रहा था। कन्फेक्शनरी दुकान में 5-6 नाबालिग हुक्का पीते मिले। मौके पर पांच चलते हुक्के भी पुलिस ने बरामद किए। पुलिस को लड्डू कन्फेक्‍शनरी से तबांकू के विभिन्न फ्लेवरों के 85 पैकेट, खुली कोयला टिक्की, 43 फिल्टर व अन्य उपकरण बरामद हुए।

पुलिस ने दुकान के मालिक मोहम्मद फरहान व वहां पर काम करने वाले ईशापुर गांव के शहीम को गिरफ्तार कर लिया। जबकि पकड़े गए नाबालिगों को थाने में अभिभावकों को बुलाने के बाद छोड़ दिया।