बरेली: शादी की रात मांगा भारी भरकम दहेज और वापस हो गई बारात, जानें क्‍या है पूरा मामला…

न्यूज टुडे नेटवर्क। ऐन शादी के मौके पर दहेज की मांग पूरी नहीं होने से नाराज दूल्हा मंडप से गायब हो गया। यही नहीं दूल्हे के परिजनों ने लड़की के परिजनों को मारा पीटा और बारात भी वापस ले गए। मामला बरेली के थाना इज्जतनगर क्षेत्र का है। अशोक विहार निवासी सूरजपाल ने एसएसपी से
 | 
दहेज प्रकरण बताती दुलहन विनीता

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। ऐन शादी के मौके पर दहेज की मांग पूरी नहीं होने से नाराज दूल्‍हा मंडप से गायब हो गया। यही नहीं दूल्‍हे के परिजनों ने लड़की के परिजनों को मारा पीटा और बारात भी वापस ले गए। मामला बरेली के थाना इज्‍जतनगर क्षेत्र का है। अशोक विहार निवासी सूरजपाल ने एसएसपी से मामले की शिकायत करते हुए मामले में कार्रवाई की मांग की है। एसएसपी को दिए शिकायती पत्र में सूरजपाल ने बताया कि उसकी बेटी विनीता की शादी बरेली के ही बारादरी निवासी रोहित कुमार सागर पुत्र राम मोहन सागर के साथ होना तय हुआ था।

बताया कि क्षमता के अनुसार शादी में दहेज दिया था। ऐन बारात वाले दिन रात को बारात आई। लेकिन रात के समय लड़के पक्ष की ओर से अचानक पांच लाख रूपए नकद और डस्‍टर कार की मांग की जाने लगी। मना करने पर बारात वापस ले जाने की धमकी भी दी। रात में फेरों के समय दूल्‍हा भी वहां से गायब हो गया।

सूरजपाल का आरोप है कि रात के समय ससुराल पक्ष की ओर से आधा दर्जन लोगों ने उनके घर में घुसकर मारपीट की और शादी का कीमती सामान लेकर फरार हो गई। आरोप है कि ससुरालियों ने दुल्‍हन विनीता के साथ भी मारपीट की है। एसएसपी से पूरे मामले की शि‍कायत करते हुए आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की गई है।