Bareilly-दिल के मरीज का खाता हैक, साइबर ठगों ने कर डाला लाखों का लेन-देन, ऐसे खुला मामला   

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। सेवानिवृत्त कर्मचारी व दिल के मरीज खाताधारक का साइबर ठगों ने खाता हैक कर लाखों रुपये का लेनदेन कर डाला। बैंक से फोन आने पर मामले की जानकारी हुई तो वे तुरंत बैंक पहुंचे। बारादरी पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। ग्रीन पार्क निवासी शिव कुमार रिटायर सर्विस मैन हैं। उन्हें
 | 
Bareilly-दिल के मरीज का खाता हैक, साइबर ठगों ने कर डाला लाखों का लेन-देन, ऐसे खुला मामला   

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। सेवानिवृत्‍त कर्मचारी व दिल के मरीज खाताधारक का साइबर ठगों ने खाता हैक कर लाखों रुपये का लेनदेन कर डाला। बैंक से फोन आने पर मामले की जानकारी हुई तो वे तुरंत बैंक पहुंचे। बारादरी पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

ग्रीन पार्क निवासी शिव कुमार रिटायर सर्विस मैन हैं। उन्‍हें दिल की भी बीमारी है। शिव कुमार का खात पीलीभीत बाईपास रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक में है। खाते को किसी ठग ने हैक कर लिया। कई लोगों के रुपये उनके खाते में ट्रांसफर करा लिये। खाते में आये रुपये भी 25 दिसंबर को निकाल लिये।

पांच फरवरी को उनके पास बैंक मैनेजर का फोन आया। उन्‍होंने बताया कि वह लोग उनका खाता सीज कर रहे हैं। उन्होंने बैंक जाकर जानकारी ली तो बैंक कर्मियों ने बताया कि खाते से कई लाख का ट्रांजेक्शन हुआ है।

शिकायत उन्होंने बैंक मैनेजर व साइबर क्राइम से भी की। बैंक मैनेजर का कहना है कि जो  रकम उनके खाते में आई है। उसका भुगतान करना होगा वरना कानूनी कार्रवाई होगी। पीड़ित एसएसपी रोहित सिंह सजवाण से 10 फरवरी को मिले। बारादरी पुलिस ने पीड़ित की ओर से मुकदमा दर्ज कर लिया है।