Bareilly-फनसिटी के मालिक की जमीन पर कब्जे की कोशिश, चौकीदार को पीटा, रंगदारी मांगी

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। राजेंद्रनगर स्थित बांके बिहारी मंदिर के पास रहने वाले फनसिटी के मालिक अनिल कुमार अग्रवाल की मठ कमल नैनपुर मे 11 बीघा जमीन पर कब्जे की कोशिश हुई। जमीन की चौकीदारी कर रहे डीडीपुरम निवासी चौकीदार सूरजपाल को आरोपियों ने पीटा। फायरिंग कर धमकाया और 1.20 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी।
 | 
Bareilly-फनसिटी के मालिक की जमीन पर कब्जे की कोशिश, चौकीदार को पीटा, रंगदारी मांगी

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। राजेंद्रनगर स्थित बांके बिहारी मंदिर के पास रहने वाले फनसिटी के मालिक अनिल कुमार अग्रवाल की मठ कमल नैनपुर मे 11 बीघा जमीन पर कब्जे की कोशिश हुई। जमीन की चौकीदारी कर रहे डीडीपुरम निवासी चौकीदार सूरजपाल को आरोपियों ने पीटा। फायरिंग कर धमकाया और 1.20 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी। थाना इज्जजतनगर में 6 लोगो के खिलाफ मारपीट, गाली-गलौच और हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है।

तहरीर में बताया गया कि वहीं के रहने वाले गौहर अली, कौसर अली, अकरम, अशरफ, आशिक अली और वासिफ अली ने जबरन कब्जे की कोशिश की और तमंचे से फायर कर दिया। मारपीट और गाली-गलौज के साथ इन लोगों ने चौकीदार से कहा कि अपने मालिक से कहना कि जमीन चाहिए तो 1.20 करोड़ रुपये की रंगदारी दे दो वरना इस जमीन की ओर न देखें।

आरोप यह भी था कि इन लोगों ने गलत गाटा नंबरों की सहायता से जमीन पर अवैध निर्माण करा रहे हैं। सूचना पर इज्जतनगर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हंगामा कर रहे लोगों को खदेड़ दिया। घटनास्थेल की फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी की गयी और इज्ज‍तनगर थाने मे आरोपी पिता-पुत्रों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया गया।