बरेली: ससुराल में मर गया पूर्व प्रधान का दामाद, इस हाल में मिला शव

न्यूज़ टुडे नेटवर्क। बरेली के बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र में अपनी ससुराल में रहकर इलाज करा रहे एक युवक का शव गांव के बाहर पेड़ में बने फंदे से लटका मिला। परिजन अवसाद के चलते खुदकुशी की बात कह रहे हैं। हालांकि पुलिस की फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। गोपालपुर
 | 
बरेली: ससुराल में मर गया पूर्व प्रधान का दामाद, इस हाल में मिला शव

न्यूज़ टुडे नेटवर्क। बरेली के बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र में अपनी ससुराल में रहकर इलाज करा रहे एक युवक का शव गांव के बाहर पेड़ में बने फंदे से लटका मिला। परिजन अवसाद के चलते खुदकुशी की बात कह रहे हैं। हालांकि पुलिस की फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की।

गोपालपुर नगरिया के पूर्व प्रधान धर्मवीर सिंह ने अपनी बेटी राखी की शादी संभल थाना क्षेत्र के गांव काजीमेट निवासी निर्देश सिंह से की थी। उनके दो बेटे हैं। धर्मवीर ने बताया 30 वर्षीय निर्देश का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। ससुराल में रहकर वह 2 महीने से इलाज करा रहा था।

2 दिन पहले दामाद कुछ देर में आने की बात कहकर घर से गया पर वह लौटा नहीं। वे लोग खोजबीन करते रहे लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला तो उन्होंने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। सुबह करीब 10:30 बजे ग्रामीण खेत पर गए तो उसका शव पेड़ पर लगे फंदे से लटकता मिला। पुलिस जांच में जुटी हुई है।