बरेली: मात्र 540 रूपये के खातिर, मेडिकल स्‍टोर संचालक ने अपने कर्मचारी को बंधक बनाकर पीटा, जानिए पूरा मामला

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। मार्केट जाते में मेडिकल स्टोर पर काम करने वाले एक कर्मचारी से 540 रुपये की दवाई रास्ते में कही गिर गई। दीपू ने मेडिकल स्टोर मालिक से 540 रूपये का भुगतान अपने वेतन से करने की बात कही। जिसके बाद महिना पूरा होने पर कर्मचारी द्वारा वेतन मांगने पर मेडिकल स्टोर
 | 
बरेली: मात्र 540 रूपये के खातिर, मेडिकल स्‍टोर संचालक ने अपने कर्मचारी को बंधक बनाकर पीटा, जानिए पूरा मामला

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। मार्केट जाते में मेडिकल स्‍टोर पर काम करने वाले एक कर्मचारी से 540 रुपये की दवाई रास्‍ते में कही गिर गई। दीपू ने मेडिकल स्‍टोर मालिक से 540 रूपये का भुगतान अपने वेतन से करने की बात कही। जिसके बाद महिना पूरा होने पर कर्मचारी द्वारा वेतन मांगने पर मेडिकल स्‍टोर मालिक ने उसे बंधक बना लिया और चोरी के आरोप में फंसाने की धमकी दी। कर्मचारी इससे भयभीत हो गया और मामले की शिकायत पीड़ित ने प्रेमनगर पुलिस से की है।

प्रेमनगर गुलाब नगर निवासी दीपू ने बताया कि वह 1 साल से शील चौराहे स्थित एक मेडिकल स्‍टोर 12 हजार रूपये प्रति माह के वेतन पर काम करता है। जिसमें 15 तारिख को उसका महिना पूरा हो जाता है। पीड़ित के मुताबिक 15 फरवरी को महिना पूरा होने पर मेडिकल स्‍टोर मालिक ने वेतन नहीं दिया और टाल दिया। इसके बाद उसने गुरुवार को वेतन मांगा तो मेडिकल स्‍टोर मालिक ने दीपू को गालियां देना शुरु कर दी और साथ ही चोरी के आरोप में फंसाकर जेल भेजने की भी धमकी देने लगा। दीपू का कहना है कि मेडिकल स्‍टोर मालिक शाम 7 बजे से 11 बजे तक उसको बंधक बनाकर प्रताड़ित करते रहे। दीपू ने अपने मालिक से रहम की गुहार लगाई लेकिन मालिक नहीं माने और मारते रहे। इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर छोड़ दिया। पीडित ने मामले की तहरीर प्रेमनगर पुलिस को दी है।