BAREILLY FLIGHTS: बरेली से लखनऊ की उड़ान की में हुआ बदलाव, जानिये कबसे शुरू होगी सेवा

बरेली एयर टर्मिनल (Bareilly Air Terminal) से अप्रैल में उड़ान शुरू होने की उम्मीद खत्म हो गई। टर्बो एविएशन (Turbo Aviation) ने बरेली से उड़ान भरने में एक बार बदलाव कर दिया है। डॉर्नियर (Dornier) अब अप्रैल में बरेली से लखनऊ के लिए उड़ान नहीं भर सकेगा। टर्बो एविएशन ने उड़ान की तैयारी पूरी न
 | 
BAREILLY FLIGHTS: बरेली से लखनऊ की उड़ान की में हुआ बदलाव, जानिये कबसे शुरू होगी सेवा

बरेली एयर टर्मिनल (Bareilly Air Terminal) से अप्रैल में उड़ान शुरू होने की उम्मीद खत्म हो गई। टर्बो एविएशन (Turbo Aviation) ने बरेली से उड़ान भरने में एक बार बदलाव कर दिया है। डॉर्नियर (Dornier) अब अप्रैल में बरेली से लखनऊ के लिए उड़ान नहीं भर सकेगा। टर्बो एविएशन ने उड़ान की तैयारी पूरी न होने का हवाला देते हुए उड़ान को रदृ कर दिया है। टर्बो ने अब उड़ान को अप्रैल की बजाय मई में शुरू करने का ऐलान किया है।
BAREILLY FLIGHTS: बरेली से लखनऊ की उड़ान की में हुआ बदलाव, जानिये कबसे शुरू होगी सेवारक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और मुख्यमंत्री योगी की मौजूदगी में पिछले महीने लखनऊ के डिफेंस एक्सपो ने टर्वो एविएशन और हिन्दुस्तान एरोनॉटिक्स लिमिटेड (Hindustan Aeronautics Ltd.) के बीच दो डॉर्नियर विमानों की लीज फाइनल हुई थी। टर्बो एविएशन ने लीज एग्रीमेंट (Agreement) होते ही बरेली से लखनऊ के लिए अप्रैल में उड़ान शुरू करने का ऐलान किया था।

बरेली का एयर टर्मिनल (Air Terminal) उड़ान के लिए तैयार है। लेकिन टर्बो ने उड़ान की तकनीकी औपचारिकताओं (Technical Formalities) का हवाला देते हुए मई में बरेली से लखनऊ फ्लाइट (Bareilly-Lucknow Flight) शुरू कराने की घोषणा की है।