बरेलीः पहले कुत्ते लड़े फिर उनके मालिक, चली गोली और ऐसे हो गई युवक की मौत, जानिए मामला…

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली में कुत्तों की लड़ाई में एक युवक की मौत हो गई। दो पड़ोसियों के पालतू कुत्ते आपस में लड़ रहे थे। जिसे लेकर दोनों कुत्तों के मालिक आपस में भिड़ गए। विवाद देख पड़ोसी भी जमा हो गए। इसी दौरान तमंचे से किसी ने फायरिंग कर दी। फायरिंग का
 | 
बरेलीः पहले कुत्ते लड़े फिर उनके मालिक, चली गोली और ऐसे हो गई युवक की मौत, जानिए मामला…

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली में कुत्तों की लड़ाई में एक युवक की मौत हो गई। दो पड़ोसियों के पालतू कुत्ते आपस में लड़ रहे थे। जिसे लेकर दोनों कुत्तों के मालिक आपस में भि‍ड़ गए। विवाद देख पड़ोसी भी जमा हो गए। इसी दौरान तमंचे से किसी ने फायरिंग कर दी। फायरिंग का शोर सुनकर एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला जिले के फतेगंज पूर्वी का है। थाना क्षेत्र के गांव अकट निवासी प्रदीप कुमार का पालतू कुत्ता पड़ोस के रहने वाले रघुवीर कुमार के पालतू कुत्ते से लड़ गया। यह देख रघुवीर प्रदीप से गाली-गलौज करने लगा। विवाद इतना बढ़ गया कि‍ दोनों में मारपीट शुरू हो गई। यह देख पड़ोस के लोग भी जमा हो गए।

इतने में रघुवीर घर में से तमंचा निकाल लाया और प्रदीप पर फायर झोंक दिया। गोली प्रदीप के बायें हाथ में लग गई। गोली लगने के बाद भीड़ में भगदड़ मच गई। गोली की आवाज और भगदड़ देखकर पड़ोस में रहने वाले रविन्द्र कुमार को हार्ट अटैक पड़ गया। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। प्रदीप कुमार को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां से लाश को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया। पुलिस ने आरोपी युवक रघुवीर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।