Bareilly-महिला पुलिसकर्मी थी ड्यूटी पर तैनात, रात को चोर कर गए घर साफ

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। डायल 100 में तैनात महिला सिपाही पिंकी के पुलिस लाइन स्थित घर बुधवार रात चोरों ने धावा बोल दिया। चोर घर साफ कर जाने लगे तो नौकरानी जाग गई। विरोध किया तो उसके गले पर सूजा भोंक दिया। पुलिस ने मामले में एक संदिग्ध को उठाया है। पिंकी रोज की तरह
 | 
Bareilly-महिला पुलिसकर्मी थी ड्यूटी पर तैनात, रात को चोर कर गए घर साफ

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। डायल 100 में तैनात महिला सिपाही पिंकी के पुलिस लाइन स्थित घर बुधवार रात चोरों ने धावा बोल दिया। चोर घर साफ कर जाने लगे तो नौकरानी जाग गई। विरोध किया तो उसके गले पर सूजा भोंक दिया। पुलिस ने मामले में एक संदिग्ध को उठाया है।

पिंकी रोज की तरह रात्रिकालीन ड्यूटी पर बुधवार को भी गई थी। घर में उसके गांव की नौकरानी व 7 साल की बेटी अनन्या मौजूद थी। पिंकी बाहर से ताला डालने के बाद ड्यूटी पर जाती थी। बुधवार को भी ऐसा किया।

नौकरानी के मुताबिक रात करीब 2:00 बजे उसकी आंख खुली तो चोर में ही थे। वह कुछ समझ पाती तब तक आरोपियों ने उसके गले पर सूजा मार दिया जिससे वह घायल हो गई। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूचना के बाद एसएसपी ने घटना का निरीक्षण किया। बता दें कि इससे पहले भी पुलिस लाइन में ट्रैफिक सिपाही अजय सिंह के घर चोरी हो गई थी। एसएसपी ऑफिस के एकोउन्टेंट को भी चोरों ने नहीं छोड़ा था। पुलिस लाइन में लगातार हो रहीं चोरियों से वहां रह रहे परिवारों में हड़कंप मचा हुआ है। आखिर उन्हें समझ नहीं आ रहा कि वे यहां की सुरक्षा की गुहार किससे करें।