बरेलीः शादी के कार्ड पर लिखा पिता का नाम तो पिता क्‍यों पहुंचा पुलिस के पास, जानिए मामला…

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली में एक अजीब मामला सामने आया। बेटे ने अपनी शादी के कार्ड पर पिता का नाम क्या लिखवा दिया। नाराज पिता पुलिस के पास पहुंच गया। उसने बेटे की शिकायत कर कार्ड से उसका नाम और पता हटवाकर कार्रवाई की मांग कर डाली। असल में मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा
 | 
बरेलीः शादी के कार्ड पर लिखा पिता का नाम तो पिता क्‍यों पहुंचा पुलिस के पास, जानिए मामला…

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली में एक अजीब मामला सामने आया। बेटे ने अपनी शादी के कार्ड पर पिता का नाम क्‍या लिखवा दिया। नाराज पिता पुलिस के पास पहुंच गया। उसने बेटे की शिकायत कर कार्ड से उसका नाम और पता हटवाकर कार्रवाई की मांग कर डाली।

असल में मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ है। बारादरी थाना क्षेत्र के मोहल्ला एजाजनगर निवासी इकरार अहमद के पुत्र शाकिर ने प्रेम प्रंसग के चलते फरीदपुर थाना क्षेत्र निवासी एक लड़की से कोर्ट में निकाह कर लिया था।

निकाह के बाद बेटा अपनी पत्नी को लेकर घर गया तो उसके पिता इकरार अहमद ने उसे घर से निकाल दिया। बाद में कोर्ट से कार्रवाई कराते हुए घर और जायदाद से बेदखल भी कर दिया। दो माह बाद शाकिर ने धूमधाम से निकाह करने के लिए कार्ड छपवाए और कार्ड में अपने घर का पता और पिता का नाम भी लिखवाया जब कार्ड रिश्तेदारों के पास पहुंचा तो उन्होंने पिता को दिखाया।

जिसके बाद पिता ने मंगलवार को एसएसपी को एक शिकायती पत्र देकर बेटे के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने कहा कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी।