बरेली: पुलिस से बोला पिता-ये लो 10 हजार रुपये, मेरी बेटी से छेड़छाड़ हुई, ऐसा आरोप-पत्र में लिख दो, फिर हुआ ये  

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले के शाही थाने में दरोगा और दीवान का रिश्वत लेते वीडियो वायरल हुआ है। रिश्वत देने वाला निरस्त हो चुके छेड़छाड़ के मामले में आरोप पत्र दाखिल करने के लिए कह रहा है। इस पर दरोगा और दीवान उससे 50 हजार रुपये की मांग कर रहे हैं। हालांकि,
 | 
बरेली: पुलिस से बोला पिता-ये लो 10 हजार रुपये, मेरी बेटी से छेड़छाड़ हुई, ऐसा आरोप-पत्र में लिख दो, फिर हुआ ये  

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले के शाही थाने में दरोगा और दीवान का रिश्‍वत लेते वीडियो वायरल हुआ है। रिश्‍वत देने वाला निरस्त हो चुके छेड़छाड़ के मामले में आरोप पत्र दाखिल करने के लिए कह रहा है। इस पर दरोगा और दीवान उससे 50 हजार रुपये की मांग कर रहे हैं। हालांकि, एसपी देहात मामले की जानकारी से अनभिज्ञता जता रहे हैं।

थाना परिसर में बना करीब 9 मिनट का यह वीडियो वायरल हो रहा है। छेड़खानी प्रकरण में लड़की का पिता दरोगा व दीवान के आगे-पीछे थाने में घूम रहा है। परिसर में ही मौजूद उसी का कोई साथी बड़ी ही होशियारी से वीडियो बना रहा है।

पुलिस 50,000 रुपये की मांग कर रही है पर लड़की का पिता दरोगा को 10,000 रुपये देने की बात कह रहा है। इस पर दरोगा मना कर देते हैं और कहते हैं कि अधिकारियों को भी इस रिश्वत में हिस्सा देना पड़ता है। लड़की का पिता कहता है कि 20,000 रुपये ले लो और मुकदमे में आरोप पत्र दाखिल कर दो।

बता दें कि जिस मामले में सौदा होने जा रहा है उसमें एफआर लग चुकी है। एसपी देहात डॉ. संसार सिंह ने बताया कि उन्होंने वीडियो देखा नहीं है। वीडियो देखने के बाद जांच कराकर दोषियों पर करवाई करेंगे।

माहभर पूर्व व्‍हाट्सएप ग्रुप पर डाला था वीडियो

शाही थाने का यह वीडियो महीने भर पुराना है। एक चौकी प्रभारी ने व्‍हाट्सएप ग्रुप पर वीडियो डाला था। कुछ देर बाद ही उसे डिलीट भी कर दिया गया था। अब वीडियो के वायरल होने के बाद थाना स्‍टाफ सहित पूरे पुलिस महकमे में हलचल है।

ये है मामला

क्षेत्र के एक गांव में एक लड़की कुछ महीने पहले अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी। लड़की के पिता की तहरीर के बाद उस लड़की को पुलिस ने बरामद कर लिया था पर लड़की ने प्रेमी के साथ रहने की हामी भरी थी। जिसके बाद पुलिस ने मामले में एफआर लगा दी थी। कुछ दिन बाद लड़की की छोटी बहन ने लड़के पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर तहरीर दी थी। क्षेत्र के प्रबुद्ध लोगों ने इसका विरोध जताकर फंसाने की साजिश बताया। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में एफआर लगा दी। इसी मामले में लड़की का पिता आरोप-पत्र दाखिल करने की बात कहकर रिश्‍वत दे रहा है।