बरेली: पुलिस की सख्ती से रेल रोकने जंक्शन ही नहीं पहुंच पाए किसान प्रदर्शनकारी

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली में रेल रोकने जा रहे किसान संगठनों के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने पहले ही खदेड़ दिया। प्रदर्शनकारी दामोदरदार पार्क में जुटे थे यहां से यह रेलवे स्टेशन जाने वाले थे। इससे पहले ही वहां भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया। प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने पार्क के अंदर ही घेर लिया।
 | 
बरेली: पुलिस की सख्ती  से रेल रोकने जंक्शन ही नहीं पहुंच पाए किसान प्रदर्शनकारी

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बरेली में रेल रोकने जा रहे किसान संगठनों के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने पहले ही खदेड़ दिया। प्रदर्शनकारी दामोदरदार पार्क में जुटे थे यहां से यह रेलवे स्‍टेशन जाने वाले थे। इससे पहले ही वहां भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया। प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने पार्क के अंदर ही घेर लिया। प्रदर्शनकारी नेताओं की स्‍टेशन की ओर जाने को लेकर पुलिस काफी तीखी नोंकझोंक भी हुई लेकिन पुलिस ने नेताओं को पार्क से बाहर जुलूस लेकर नहीं निकलने दिया। गुरूवार को देश व्‍यापारी रेल रोको आंदोलन के आवाह्न पर किसान एकता संघ और खत मजदूर यूनियन के दर्जनों कार्यकर्ता दामोदर दास पार्क में जमा हुए और नए कृषि कानूनों का विरोध करते हुए जोरदार प्रदर्शन किया।

किसान एकता संघ के मंडल प्रभारी डॉ रवि नागर समेत खेत मज़दूर यूनियन के नेता राजीव शांत और अन्य प्रदर्शनकारी जंक्शन के लिये निकले तो पुलिस ने रोक लिया। जिसके बाद प्रदर्शनकारियों की पुलिस के साथ काफी नोकझोंक हुई। डॉक्टर रवि नागर ने कहा कि कल से ही प्रशासन उन्हें डरा धमका रहा था लेकिन किसान किसी भी स्थिति तक संघर्ष करने के लिए तैयार हैं। वह सांकेतिक विरोध स्वरूप जंक्शन जाकर यात्रियों को चाय पिलाना चाहते थे लेकिन पुलिस ने जाने नहीं दिया।