Bareilly-फरहत नकबी के रेडियो जॉकी देवर को पुुलिस ने उठाया, जेठ ने कोर्ट में लगाई ये गुहार

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। फरहत नकबी व उनकी बेटी के गुजारे भत्ते की बकाया रकम की वसूली पुलिस ने शुरू कर दी है। उनके देवर को पुलिस ने घर से उठा लिया। जिसके बाद फरहत के जेठ अदालत पहुंचे। उन्होंने किस्तों में रुपये देने की गुहार लगाई। जिसे कोर्ट ने स्वीकार नहीं किया। मेरा हक
 | 
Bareilly-फरहत नकबी के रेडियो जॉकी देवर को पुुलिस ने उठाया, जेठ ने कोर्ट में लगाई ये गुहार

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। फरहत नकबी व उनकी बेटी के गुजारे भत्ते की बकाया रकम की वसूली पुलिस ने शुरू कर दी है। उनके देवर को पुलिस ने घर से उठा लिया। जिसके बाद फरहत के जेठ अदालत पहुंचे। उन्होंने किस्तों में रुपये देने की गुहार लगाई। जिसे कोर्ट ने स्वीकार नहीं किया।

मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकबी तीन तलाक पीड़िताओं की मुखर आवाज हैं। उनका निकाह रेहान हैदर के साथ हुआ था। बेटी के जन्म के बाद फरहत को घर से निकाल दिया गया था। इसके बाद फरहत ने कोर्ट में अपनी और अपनी बेटी के गुजारा भत्ता के लिए आवेदन किया था।

कोर्ट ने सुनवाई के बाद रिहान को गुजारा भत्ता देने का आदेश दिया था। फरहत का कहना है करीब ₹500000 बकाया है। अदालत ने रुपये की वसूली के लिए वारंट जारी किया है। इसके बाद बरादरी पुलिस फरहत के देवर जीशान हैदर को थाने ले आई तब फरहत के जेठ रिजवान हैदर मंगलवार को अधिवक्ता के साथ कोर्ट पहुंचे और किस्तों में बकाया रकम देने की गुहार लगाई जिसे अदालत ने नामंजूर कर दिया।

इस संबंध में पति द्वारा दायर केस में 8 फरवरी को सुनवाई होनी है। बताया जा रहा है फरहत के जेठ अदालत में ₹130000 लेकर पहुंचे थे। बाकी रकम बाद में देने की गुहार लगाई थी। बता दें कि फरहत के देवर जीशान हैदर एक चर्चित रेडियो स्टेशन के जॉकी हैं।