बरेली: जेल में बंद कैदियों के परिजन जरूर पढ़ लें ये खबर

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली जिला जेल में बंद कैदियों के परिजनों के लिए राहत भरी खबर है। अब वे सप्ताह में 4 दिन के बजाय 6 दिन कैदियों के दैनिक उपयोग की वस्तुएं जमा कर सकेंगे। करोना महामारी के चलते कैदियों की सुरक्षा को लेकर परिजनों से उनकी मुलाकात बंद है। सिर्फ सप्ताह में 4
 | 
बरेली: जेल में बंद कैदियों के परिजन जरूर पढ़ लें ये खबर

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली जिला जेल में बंद कैदियों के परिजनों के लिए राहत भरी खबर है। अब वे सप्ताह में 4 दिन के बजाय 6 दिन कैदियों के दैनिक उपयोग की वस्तुएं जमा कर सकेंगे।

करोना महामारी के चलते कैदियों की सुरक्षा को लेकर परिजनों से उनकी मुलाकात बंद है। सिर्फ सप्ताह में 4 दिन अब तक उनके दैनिक उपभोग की वस्तुओं को परिजन पहुंचा सकते थे। जिसे जेल प्रशासन ने बढ़ाकर 6 दिन कर दिया है। उनके दैनिक उपयोग की वस्तुएं जैसे बिस्कुट, टूथपेस्ट, नमकीन, कपड़े, दवाइयां, चीनी आदि अब कैदियों के परिजन 6 दिन तक जमा कर पाएंगे।

बरेली: जेल में बंद कैदियों के परिजन जरूर पढ़ लें ये खबर

इस तरह से होंगी अब वस्तुएं जमा

रविवार से शुक्रवार तक बंदियों के नाम के प्रथम अक्षर अंग्रेजी में अनुसार किया जाएगा। शनिवार को पूर्व की भांति अवकाश रहेगा। नीचे दिए गए क्रम में निर्धारित दिवस में निर्धारित प्रथम अक्षर के ही बंदियों के परिजनों से सामान जमा किया जाएगा सामान जमा करने वाले व्यक्ति की फोटो युक्त आईडी अनिवार्य होगी।

सामान जमा होने का दिन।     बंदी के नाम का प्रथम  अक्षर
रविवार, बुधवार।    A,B,C,D,E,F,G,H,I,J
सोमवार,गुरुवार K,L,M,N,O,P,Q,R
मंगलवार ,शुक्रवार S,T,U,V,W,X,Y,Z