बरेली: पियक्कड़ों को पिला रहा था नकली ब्रांड, पुलिस ने ऐसे पकड़ा

न्यूज टुडे नेटवर्क। पियक्कड़ों को नकली ब्रांड की चिट चिपकाकर देसी शराब बेचते युवक को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से भारी मात्रा में चिट बरामद की गई हैं। आबकारी विभाग ने कार्रवाई की है। इज्जतनगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की। आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर विनय कुमार निवेष के मुताबिक वह गुरुवार को अपनी टीम
 | 
बरेली: पियक्कड़ों को पिला रहा था नकली ब्रांड, पुलिस ने ऐसे पकड़ा

न्यूज टुडे नेटवर्क। पियक्कड़ों को नकली ब्रांड की चिट चिपकाकर देसी शराब बेचते युवक को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से भारी मात्रा में चिट बरामद की गई हैं। आबकारी विभाग ने कार्रवाई की है। इज्जतनगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की।

आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर विनय कुमार निवेष के मुताबिक वह गुरुवार को अपनी टीम के साथ इज्जतनगर थाना क्षेत्र में अवैध शराब बनाने व उसकी बिक्री को रोकने के लिये गश्त कर रहे थे। फिनिक्स मॉल के पास एक व्यक्ति अवैध रूप से थैले में रखकर देसी शराब के पौव्वे बेच रहा था।

आरोपी पुलिस टीम को वर्दी में देख भागने लगा। जिसको दौड़ाकर टीम ने पकड़ लिया। आरोपी ने अपना नाम बारादरी संजय नगर निवासी वीरपाल बताया है। क्यूआर कोड स्कैन करने पर वह पौव्वे इंडिया गलाईकोस लिमिटेड गोरखपुर के पावर हाउस ब्रांड के निकले।

पौव्वे पर सोल्जर ब्रांड नाम से चिट चस्पा थी और नकली ढक्कन का प्रयोग किया गया था जिससे पता चला कि अवैध शराब बनाकर लोगों को धोखा देकर शराब की बिक्री की जा रही थी। इस मामले में आबकारी विभाग की ओर से इज्जतनगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी व आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है।