बरेलीः 50,000 इनाम रखने पर भी नहीं मिला बेटा, पिता फिर पहुंचा एसएसपी के पास, लगाई ये गुहार

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक पिता ने अपने बेटे को ढूंढ़कर लाने वाले को 50 हजार रुपये देने की घोषणा एसएसपी कार्यालय में की थी परन्तु आज तक उनका बेटा नही मिला है। तीन माह पहले उसने अपने बेटे के अपहरण का
 | 
बरेलीः 50,000 इनाम रखने पर भी नहीं मिला बेटा, पिता फिर पहुंचा एसएसपी के पास, लगाई ये गुहार

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बरेली जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक पिता ने अपने बेटे को ढूंढ़कर लाने वाले को 50 हजार रुपये देने की घोषणा एसएसपी कार्यालय में की थी परन्‍तु आज तक उनका बेटा नही मिला है। तीन माह पहले उसने अपने बेटे के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था तब से लगातार वह पुलिस के चक्कर लगा-लगाकर थक गया है।

नवाबगंज थाना क्षेत्र निवासी वाहिद खां पंचायत विभाग, पीलीभीत अमरिया में कर्मचारी हैं। उन्होंने बताया कि उसका पुत्र आदिल खां बीते दिनों 10 अक्टूबर को अपना नौवीं कक्षा का अंक पत्र लेने जीनियस पब्लिक स्कूल राज घाट,  नवाबगंज में सुबह लगभग 8 बजे गया था लेकिन देर रात तक घर नहीं आया तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की।

बेटे के न मिलने पर थाना पुलिस से मामले की शिकायत की गई। जिसके बाद पुलिस ने आदिल खां के मोबाइल का सीडीआर निकलवाया जिसमें जिला गाजियाबाद के नवचेतना सोसाइटी खोड़ा कॉलोनी निवासी हनिफ खां से फोन पर बात होना पाया गया। इस पर पुलिस ने हनिफ से आदिल के बारे में जानकारी लेनी चाही लेकिन उसने उसके बारे में कोई जानकारी न होने की बात कही। इसके बाद थाना पुलिस गाजियाबाद से हनिफ को पकड़कर नवाबगंज ले आई।

जिसके बाद छात्र के अपहरण की बात सामने आई। हनिफ ने पुलिस को बताया कि उसका अपहरण करके गाजियाबाद में पड़ोस में रहने वाले एक युवक के मकान में रखा था। आरोप है कि दो महीने पहले अपहरण की जानकारी पुलिस को मिल गई। उसके बाद भी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की और न ही उसकी बरामदगी हो पाई।

वाहिद अली आज पैनी नजर की एड सुनीता गंगवार के साथ पुन: एसएसपी कार्यालय पर आये और एसएसपी महोदय से मदद की गुहार लगायी जिस पर एसएसपी बरेली ने मामले की जल्‍द गहन तफतीश कराकर आदिल को बरामद करने की बात कही।