बरेली: इंजीनियर साहब घर में चला रहे थे रेलवे का जनरेटर, आरपीएफ ने गिरफ्तार कर जेल भेजा

न्यूज टुडे नेटवर्क। इज्जतनगर रेल मंडल में बरेली सिटी स्टेशन पर तैनात सीनियर सेक्शन इंजीनियर तारकेश्वर पाल को आरपीएफ ने उनको घर से गिरफ्तार कर लिया। वह रेलवे का जनरेटर अपने घर में इस्तेमाल कर रहे थे। आरपीएफ ने उनके आवास पर छापा मारा तो जनरेटर बरामद किया। आरपीएफ ने मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में
 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। इज्जतनगर रेल मंडल में बरेली सिटी स्टेशन पर तैनात सीनियर सेक्शन इंजीनियर तारकेश्वर पाल को आरपीएफ ने उनको घर से गिरफ्तार कर लिया। वह रेलवे का जनरेटर अपने घर में इस्तेमाल कर रहे थे। आरपीएफ ने उनके आवास पर छापा मारा तो जनरेटर बरामद किया। आरपीएफ ने मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।

तारकेश्वर वीर सावरकर नगर के पास हनुमंत सिटी में घर है जहां उन्होंने रेलवे का जनरेटर रख रखा था। सूचना और शिकायत के बाद आरपीएफ की टीम ने पहले तो कई दिन उनके घर की रेकी की।

सुबूत मिलने के बाद शुक्रवार रात तारकेश्वर के आवास पर छापेमारी कर जेनरेटर बरामद कर लिया। रेलवे के जनरेटर का प्रयोग इंजीनियर बिल्डिंग कार्यों में कर रहे थे। उनके खिलाफ रेल संपत्ति को क्षति पहुंचाने के आरोप में कार्रवाई की गई है।

सीआईबी के सब इंस्पेक्टर जयपाल सिंह और बृजमोहन शर्मा के नेतृत्व में आरपीएफ इंस्पेक्टर बरेली सिटी दुर्गेश कुमार ने कार्रवाई की। कोर्ट में पेशी के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया।