बरेलीः  निजी कंपनी के कर्मचारी ने सेलरी पर लोन लेकर छोड़ दी नौकरी, फिर कंपनी ने किया ऐसा …

न्यूज टुडे नेटवर्क। एक निजी कंपनी के कर्मचारी ने डायरेक्टर को विश्वास में लेकर डेढ़ लाख रुपये का लोन अपनी सेलरी पर ले लिया। उसके बाद नौकरी छोड़ दी। अब वह रुपये वापस नहीं कर रहा है। धोखाधड़ी का अहसास होने पर कंपनी के डायरेक्टर ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मामला थाना
 | 
बरेलीः  निजी कंपनी के कर्मचारी ने सेलरी पर लोन लेकर छोड़ दी नौकरी, फिर कंपनी ने किया ऐसा …

न्यूज टुडे नेटवर्क। एक निजी कंपनी के कर्मचारी ने डायरेक्टर को विश्वास में लेकर डेढ़ लाख रुपये का लोन अपनी सेलरी पर ले लिया। उसके बाद नौकरी छोड़ दी। अब वह रुपये वापस नहीं कर रहा है। धोखाधड़ी का अहसास होने पर कंपनी के डायरेक्टर ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

मामला थाना कोतवाली क्षेत्र का है। थाना क्षेत्र के सीविल लाइन में स्थित श्री बाला जी साइनेज एंड ओह मीडिया के डायरेक्टर वैभव अग्रवाल ने अपनी कंपनी में काम करने वाले सुमित कुमार शर्मा औऱ उसकी मां निवासी नवादा सेखान शांतिपुर रोड मौर्य शांति नगर थाना बारादरी पर के खिलाफ धोखाधरी कर रुपये लेने का आरोप लगाया।

एसएसपी के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर सुमित कुमार की तलाश की जा रही है। वैभव ने बताया कि उसकी कंपनी विज्ञापन छपवाने का काम करती है जिसमें सुमित कुमार शर्मा विज्ञापन बोर्ड लगाने एवं बनाने का काम करता था। सुमित कंपनी में वर्ष 2017 से कार्यरत था। कंपनी में इतने समय से काम करने की वजह से वैभव उस पर विश्वास करने लगे थे।

बताया कि सुमित ने अपनी मां के साथ 6 नवम्बर 2019 को आकर अपनी शादी का बहाना बनाया और एक लाख रुपये उधार लिए थे,  जिसका भुगतान अपने वेतन से करने की बात कही थी। सुमित ने इससे पहले भी 50 हजार रुपये लिये थे। 1लाख रुपये लेने के कुछ दिन बाद जरूरत बताकर वैभव से 1.5 लाख रुपये और ले गया। कहा था कि मां के नाम एक मकान है। वो बिकने वाला है। मैं जल्द ही सारी रकम लौटा दूंगा।

उसके बाद से कंपनी में उसने आना बंद कर दिया। पीड़ित ने उसके घर जाकर बात करने की कोशिश की तो उसकी मां ने सुमित के बाहर जाने की बात कहकर टालमटोल किया। सुमित का फोन भी नहीं लग रहा है। लगातार वैभव ने उसके घर जाकर रुपये का तकादा किया तो सुमित 20 अक्टूबर 2020 को अपनी मां के साथ कंपनी आया और 1.5 लाख रुपये का चेक देकर चला गया और 1 लाख रुपये कुछ दिनों बाद देने की बात कही लेकिन कई महीने बीत जाने के बाद भी रुपये नहीं दिए। रुपये के लिए पीड़ित उसके घर गया तो गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देने शुरू कर दी। फिलहाल पुलिस आरोपी सुमित और उसकी मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।