बरेली: उत्‍साह के साथ बुजुर्गो ने कराया कोविड वैक्‍सीनेशन

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। कोविड वैक्सीनेशन लगवाने का बुजुर्गों में जबर्दस्त उत्साह देखने को मिला जिसके तहत सरकारी और प्राइवेट अस्पतालों में बुजुर्गों ने कोरोना का टीका लगवाया। गुरुवार को सरकारी अस्पतालों में 7305 लोगों ने कोविड वैक्सीनेशन कराया जिसमें 1583 लोगों को कोरोना का दूसरा टीका लगाया गया। आयुष्मान में लिंकड प्राइवेट अस्पतालों में
 | 
बरेली: उत्‍साह के साथ बुजुर्गो ने कराया कोविड वैक्‍सीनेशन

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। कोविड वैक्सीनेशन लगवाने का बुजुर्गों में जबर्दस्त उत्साह देखने को मिला जिसके तहत सरकारी और प्राइवेट अस्पतालों में बुजुर्गों ने कोरोना का टीका लगवाया। गुरुवार को सरकारी अस्पतालों में 7305 लोगों ने कोविड वैक्सीनेशन कराया जिसमें 1583 लोगों को कोरोना का दूसरा टीका लगाया गया। आयुष्मान में लिंकड प्राइवेट अस्पतालों में भी कोविड वैक्सीनेशन का कार्य हुआ। प्राइवेट अस्पतालों में वैक्सीनेशन कराने वाले नागरिकों को 250 रुपये शुल्क देना पड़ा।

जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डा. आरएन सिंह ने बताया कि गुरुवार को 88 सरकारी अस्पतालों में कोविड वैक्सीनेशन सेंटर बनाया गया। जिसमें जिला अस्पताल और महिला चिकित्सालय शामिल रहा। सभी सरकारी अस्पतालों में कोविड वैक्सीन का पहला और दूसरा टीका लगाया गया।

डा. आरएन सिंह ने बताया कि सरकारी वैक्सीनेशन सेंटरों पर कुल 23160 लोगो को कोरोना का टीका लगाने का इंतजाम किया गया था। पूरे दिन में 7305 लोगों को कोरोना का टीका लगाया गया।