बरेली: ई रिक्शा चालक को घर से बुला ले गया था दोस्त, दो दिन बाद बोरे में मिली लाश

न्यूज टुडे नेटवर्क। एक ई-रिक्शा चालक को उसका दोस्त अपने साले के साथ घर से बुलाकर ले गया और उसकी हत्या करने के बाद लाश को घर से दूर गन्ने के एक खेत में प्लास्टिक के कट्टे में बंद करके फेंक दिया। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लाश को बरामद करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा
 | 
बरेली: ई रिक्शा चालक को घर से बुला ले गया था दोस्त, दो दिन बाद बोरे में मिली लाश

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। एक ई-रिक्शा चालक को उसका दोस्त अपने साले के साथ घर से बुलाकर ले गया और उसकी हत्या करने के बाद लाश को घर से दूर गन्ने के एक खेत में प्लास्टिक के कट्टे में बंद करके फेंक दिया। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लाश को बरामद करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले के पुल भट्टा थाना क्षेत्र के बालाजीपुरम निवासी 22 वर्षीय मुरारीलाल पुत्र राजाराम की लाश बीती रात बरेली के देवरनिया थाना इलाके में गन्ने के खेत में प्लास्टिक के कट्टे में बंधी पाई गई। पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद मृतक के भाई गौरीशंकर ने बताया कि उसका परिवार पहले देवरिया के पंजाबी मोहल्ले में किराए के मकान में रहता था। लेकिन 4 सालों से वह बालाजीपुरम में बनवाए गए अपने मकान में रहता है। उसके भाई मुरारी लाल की पंजाबी मोहल्ला निवासी बंटी पुत्र सुख पाल से दोस्ती थी।

26 दिसंबर की शाम को बंटी और उसका साला मुरारी लाल को घर से बुलाकर ई रिक्शा के साथ ले गए थे। जाते समय उन्होंने कहा कि वह मुरारीलाल को देवरिया से धान लाने के लिए अपने साथ ले जा रहे हैं। लेकिन मुरारीलाल शाम को वापस नहीं लौटा और काफी तलाशने के बाद भी जब उसका पता ना चला तो मां गीता ने काम पर गए बेटे गौरी शंकर को फोन से सूचना दी। जो घर वापस लौटा और घर से बुलाकर ले जाने वाले बंटी से फोन पर बातचीत की लेकिन बंटी बहाने बनाता रहा था।

घटना की शिकायत पुलिस से कर दी गई। पुलिस ने बंटी और उसके साले को हिरासत में लेकर सख्ती के साथ पूछताछ की तो उन्होंने मुरालीलाल की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करते हुए उनकी निशानदेही पर मुरारीलाल की लाश बरामद कर ली और मामले की जांच शुरू कर दी। मृतक की पत्नी का नाम सीमा है मृतक डेढ़ साल की बेटी का पिता था गिरफ्तार साले बहनोई ने मुरारी लाल की हत्या का कोई भी कारण नहीं बताया है।