बरेली: ट्रंक सीवर खुदाई के कारण सैटेलाइट से घोड़ा बटालियन होकर खुर्रम गौंटियां जाएंगे वाहन, इन जगहों पर भी है डायवर्जन

न्यूज टुडे नेटवर्क। ट्रंक सीवर लाइन की खुदाई के चलते ईसाइयों की पुलिया से खुर्रम गौटिया जाने वाले रास्ते को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। यहां पर बैरियर लगा दिए गए हैं। हालांकि, सेटेलाइट से घोड़ा बटालियन होते हुए रास्ते को खोल दिया गया है। इसी रास्ते से वाहन बियावानी कोठी के आगे
 | 
बरेली: ट्रंक सीवर खुदाई के कारण सैटेलाइट से घोड़ा बटालियन होकर खुर्रम गौंटियां जाएंगे वाहन, इन जगहों पर भी है डायवर्जन

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। ट्रंक सीवर लाइन की खुदाई के चलते ईसाइयों की पुलिया से खुर्रम गौटिया जाने वाले रास्ते को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। यहां पर बैरियर लगा दिए गए हैं। हालांकि, सेटेलाइट से घोड़ा बटालियन होते हुए रास्ते को खोल दिया गया है। इसी रास्ते से वाहन बियावानी कोठी के आगे कैंट के रास्ते गांधी उद्यान जा रहे हैं। वनवे होने के बावजूद कई वाहन चालक दूसरी तरफ से भी निकलने का प्रयास कर रहे हैं।

बियावानी कोठी के आगे सीवर लाइन की खुदाई की वजह से ईसाईयों की पुलिया के रास्ते को 18 फरवरी से बंद किया जाना था। काम रविवार से शुरू होने के बाद इस रास्‍ते को बंद कर दिया गया है। वाहन चालकों को दिक्कत न हो इसके लिए एसपी ट्रैफिक राममोहन सिंह ने सेना के अधिकारियों से घोड़ा बटालियन का रास्ता खोलने के लिए बात की थी अब इसी रास्‍ते से वाहन गुजरेंगे।

सेटेलाइट चौराहे पर रास्ते पर मुड़ने से पहले बोर्ड भी लगाया गया है। इस रास्ते पर पहले से ही सेना की ओर से कई जगह स्पीड ब्रेकर और बैरियर लगाए गए हैं। यहां से जाने के बाद वाहनों को बियावानी कोठी के पास निकाला जा रहा है। यहां से वाहनों को सीधे गांधी उद्यान की ओर जाने से रोका जा रहा है। जो वाहन सेटेलाइट चौराहे से आगे जा रहे हैं, उन्हें श्यामगंज होकर गुजारा जा रहा है। रोडवेज की बसों को कालीबाड़ी के रास्ते भेजा जा रहा है।

पुराना रोडवेज से सैटेलाइट आने वाली बसों को चौकी चौराहा, गांधी उद्यान, बियावानी कोठी, खुर्रम गौटिया होकर आने दिया जा रहा है। सैटेलाइट पर ट्रैफिक पुलिस ने बसों के बस अड्डे से बाहर न निकलें। इसके लिए बैरियर लगाए हैं, लेकिन इसके बावजूद बस वाले सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसके अलावा ऑटो-टैंपो व ठेले भी सड़क घेर रहे हैं। एसपी ट्रैफिक राम मोहन सिंह ने इन पर भी जल्द कार्रवाई की बात कही है।