बरेली : नए सीएमओ बने डॉ. सुधीर गर्ग, अब तक जिले में ही संभाल रहे थे इस पद की जिम्‍मेदारी

न्यूज टुडे नेटवर्क। शासन ने प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग में कई अधिकारियों के तबादले किए। जिले में भी अधिकारियों के फेरबदल हुए हैं। अब तक बरेली जिले में तैनात रहे सीएमओ डॉ. विनीत शुक्ला का प्रमोशन हो गया। वे एडी हेल्थ बन गए। उन्हें मुरादाबाद की कमान सौंपी गई है। वहीं, अब सीएमओ बरेली की
 | 
बरेली : नए सीएमओ बने डॉ. सुधीर गर्ग, अब तक जिले में ही संभाल रहे थे इस पद की जिम्‍मेदारी

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। शासन ने प्रदेश के स्‍वास्‍थ्‍य विभाग में कई अधिकारियों के तबादले किए। जिले में भी अधिकारियों के फेरबदल हुए हैं। अब तक बरेली जिले में तैनात रहे सीएमओ डॉ. विनीत शुक्ला का प्रमोशन हो गया। वे एडी हेल्थ बन गए। उन्हें मुरादाबाद की कमान सौंपी गई है। वहीं, अब सीएमओ बरेली की जिम्‍मेदारी डॉ. सुधीर गर्ग को मिली है। अब तक वे यहां जिला क्षय अधिकारी के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे थे।

रिक्त चल रहा जिला अस्पताल का एडीएसआईसी पद भी भर गया। इस पद पर रामपुर के सीएमओ डॉक्टर सुबोध शर्मा को शासन ने नियुक्‍त कर दिया। नए सीएमएस सुबोध भी यहां पहले रह चुके हैं।  पहली बार स्‍वास्‍थ्‍य विभाग में एक साथ तीन अफसरों के तबादले हुए हैं। इससे विभाग में भी हलचल है। नए एडी हेल्थ डॉ सूर्य प्रकाश पूर्व में भी जिले में तैनात रह चुके हैं।

तीन साल का रहा डॉ. विनीत का कार्यकाल

जिले के सीएमओ डॉ. विनीत शुक्ला का यहां कार्यकाल 3 साल से ज्यादा दिन का रहा। 2 माह पहले ही उनका एडी हेल्‍थ पद पर प्रमोशन हो गया था तब से कयास लगाए जा रहे थे कि शासन कभी भी तबादलों की सूची जारी कर सकता है। मंगलवार शाम सूची जारी होने के बाद डॉ. विनीत को स्‍टाफ ने बधाई देनी शुरू कर दी। बरेली के नए एडी हेल्थ, सीएमओ और एडीएसआईसी के पद पर तैनात अधिकारियों को भी शुभकामनाएं दी गईं।