बरेली: कपड़ा नोच रहे थे कुत्‍ते, ग्रामीण पहुंचे तो रहे गये भौचक, जानिये क्‍या था कपड़े में  

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। संवेदनहीनता की सारी हदें उस समय पार हो गयी जब बहगुल नदी के किनारे पुल के जाल पर एक नवजात शिशु का शव मिला जिसे कुत्ते नोंच रहे थे। सुबह टहलने निकले लोगों ने नवजात का शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। शनिवार सुबह फतेहगंज पूर्वी में बहगुल नदी के
 | 
बरेली: कपड़ा नोच रहे थे कुत्‍ते, ग्रामीण पहुंचे तो रहे गये भौचक, जानिये क्‍या था कपड़े में  

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। संवेदनहीनता की सारी हदें उस समय पार हो गयी जब बहगुल नदी के किनारे पुल के जाल पर एक नवजात शिशु का शव मिला जिसे कुत्ते नोंच रहे थे। सुबह टहलने निकले लोगों ने नवजात का शव देखा तो पुलिस को सूचना दी।

शनिवार सुबह फतेहगंज पूर्वी में बहगुल नदी के पुल पर लगी सरियों के जाल पर एक नवजात शिशु का शव कपड़े में लिपटा झूलता हुआ मिला। शव को देख मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। फतेहगंज पूर्वी पुलिस को सूचना दी गई तो पुलिस ने कटरा क्षेत्र का मामला बताकर अपना पल्ला झाड़ना चाहा। इसके बाद पहुंची दोनों थानों की पुलिस सीमांकन करने में जुट गई, इस दौरान शव लटका रहा।

थाना प्रभारी फतेहगंज पूर्वी ने मौके की जांच के लिए लेखपाल को बुलाया और उच्च अधिकारियों को घटना से अवगत कराया। लेखपाल ने सीमांकन करने के बाद घटना क्षेत्र को कटरा पुलिस का बताया तब कहीं जाकर कटरा पुलिस ने नवजात के शव को कपड़े में लपेटकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा। शव नवजात बालक का था। इस घटना से क्षेत्रवासी खासा स्‍तब्‍ध थे और बच्‍चे के माता-पिता को कोस रहे थे।