Bareilly-सिगरेट पीते पापा न देख लें इसलिए 13 साल के बेटे ने ये क्या कर डाला

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। तेल व्यापारी के बेटे का सिगरेट पीते युवक ने फ़ोटो खींच लिया। इसके बाद आरोपी उसे पापा को फ़ोटो दिखाने की बात कहकर ब्लैकमेल करने लगा। इस पर कारोबारी के बेटे से हजारों रुपये ऐंठ ली। यह जानकारी जब पिता को हुई तो उन्होंने आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है। फतेहगंज
 | 
Bareilly-सिगरेट पीते पापा न देख लें इसलिए 13 साल के बेटे ने ये क्या कर डाला

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। तेल व्यापारी के बेटे का सिगरेट पीते युवक ने फ़ोटो खींच लिया। इसके बाद आरोपी उसे पापा को फ़ोटो दिखाने की बात कहकर ब्लैकमेल करने लगा। इस पर कारोबारी के बेटे से हजारों रुपये ऐंठ ली। यह जानकारी जब पिता को हुई तो उन्होंने आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है।

फतेहगंज थाना क्षेत्र मोहल्ला माली निवासी एक व्यक्ति का तेल का कारोबार है। उनका 13 वर्षीय बेटा कक्षा सात का छात्र है। आरोप है कि मोहल्ले का ही रहने वाले एक युवक ने उसका सिगरेट थामे फ़ोटो खींच लिया। कई बार आरोपी ने उसे शराब भी पिलाने की कोशिश की। इसके बाद से ही आरोपी उसके फोटो पिता को दिखाने की धमकी देकर उसे करीब तीन माह से ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठ रहा था। कुछ दिन पहले इस बारे में उसके पिता को जानकारी हुई। जिसके बाद पिता ने बेटे से इस बारे में पूरी जानकारी जुटाई।

आरोप है कि दो दिन पहले आरोपी ने उसे ब्लैकमेल कर उससे पैसे मंगाए थे। जिस पर व्यापारी ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया था लेकिन वह बात करते-करते मौके से फरार हो गया था। व्यापारी ने फतेहगंज पश्चिमी थाने पहुंचकर आरोपी और उसके अज्ञात साथियों के खिलाफ थाने पहुंचकर तहरीर दी है।