बरेलीः संजय नगर मोड़ पर लगा मिट्टी का ढेर करा न दे हादसा, जानिए कैसे…

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी जिले का बरेली शहर भले ही स्मार्ट सिटी की लिस्ट में हो लेकिन शहर में गड्ढे, नालियां व टूटी सड़क स्मार्ट सिटी की पोल खोलती नजर आ जाएंगी। संजय नगर की सड़कों का हाल बद से बद़तर है। संजय नगर बाजार से तुलाशेपुर तक सड़क का निर्माण जारी है मगर श्मशान
 | 
बरेलीः संजय नगर मोड़ पर लगा मिट्टी का ढेर करा न दे हादसा, जानिए कैसे…

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी जिले का बरेली शहर भले ही स्मार्ट सिटी की लिस्ट में हो लेकिन शहर में गड्ढे, नालियां व टूटी सड़क स्मार्ट सिटी की पोल खोलती नजर आ जाएंगी।

संजय नगर की सड़कों का हाल बद से बद़तर है। संजय नगर बाजार से तुलाशेपुर तक सड़क का निर्माण जारी है मगर श्मशान भूमि मोड़ पर भी मिट्टी का ढेर छोड़ दिया गया है। जबरदस्त कोहरा पड़ने के कारण यहां भी हादसे की आशंका है।

रविवार को हुई तेज बारिश के बाद तो मार्ग से आने-जाने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय लोगों ने कई बार इसकी शिकायत जिम्मेदार अधिकारियों से की लेकिन मिट्टी का ढेर हटवाया नहीं गया।

स्थानीय लोगों का आरोप है कि संजय नगर श्मशान भूमि मोड़ से तुलाशेपुर तक सड़क निर्माण कार्य कराया जा रहा है। मोड़ पर ही खुदाई के दौरान निकाली गई मिट्टी का ढेर छोड़ दिया गया है।

लोगों ने कई दिनो से मिट्टी का ढेर हटवाने के लिए अधिकारियों से शिकायत की लेकिन उनकी बात पर कोई सुनवाई नहीं की गई। जलकल महाप्रबंधक राजेश यादव ने बताया की हजियापुर मे जनवरी के अंत तक लाइन बिछाने का काम पूरा कर लिया जाएगा। उन्होनें कहा कि मोड़ पर लगे मिट्टी के ढेर को जल्द ही हटा दिया जाऐगा। ज्ञात हो कि पहले भी ट्रैफिक वन-वे किया जा चुका है।