बरेली: डीएम नीतीश कुमार और कमिश्नर रणवीर प्रसाद ने कराया कोविड वैक्सीनेशन

न्यूज टुडे नेटवर्क। कोविड वैक्सीनेशन का दूसरा चरण आज से आरंभ हो गया। प्रदेश भर में आज कोरोना वैक्सीनेशन किया जा रहा है। इससे पहले भी कई चरणों में प्रदेश भर में कोविड वैक्सीनेशन कराया गया था। बरेली जिले में गुरूवार को दूसरे चरण के वैक्सीनेशन का शुभारंभ डीएम और कमिश्नर ने वैक्सीनेशन लगवाकर किया।
 | 
बरेली: डीएम नीतीश कुमार और कमिश्नर रणवीर प्रसाद ने कराया कोविड वैक्सीनेशन

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। कोविड वैक्‍सीनेशन का दूसरा चरण आज से आरंभ हो गया। प्रदेश भर में आज कोरोना वैक्‍सीनेशन किया जा रहा है। इससे पहले भी कई चरणों में प्रदेश भर में कोविड वैक्‍सीनेशन कराया गया था। बरेली जिले में गुरूवार को दूसरे चरण के वैक्‍सीनेशन का शुभारंभ डीएम और कमिश्‍नर ने वैक्‍सीनेशन लगवाकर किया। फ्रंटलाइन वर्करों को आज वैक्‍सीन की डोज दी गई। डीएम नीतीश कुमार और कमिश्‍नर रणवीर प्रसाद ने गुरूवार को वैक्‍सीनेशन कराया।

बरेली: डीएम नीतीश कुमार और कमिश्नर रणवीर प्रसाद ने कराया कोविड वैक्सीनेशन
वैक्‍सीनेशन के बाद कमिश्‍नर रणवीर प्रसाद

वैक्‍सीनेशन के बाद डीएम नीतीश कुमार ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि उन्‍होंने कोविड वैक्‍सीन की डोज ली है। डीएम ने कहा कि वैक्‍सीन पूरी तरह सुरक्षित है। जैसे ही आपका नम्‍बर आए तुरंत वैक्‍सीन लगवाकर सुरक्षित हों। नीतीश कुमार ने कहा कि कोविड वैक्‍सीन को लेकर किसी प्रकार के भ्रम में ना पड़ें, वैक्‍सीन पूरी तरह सुरक्षित है। वैक्‍सीनेशन के बाद डीएम आधा घंटा आब्‍जर्वेशन में रहे। डीएम नीतीश कुमार ने कहा कि समय आने पर सभी को कोविड वैक्‍सीन उपलब्‍ध हो जाएगी। उन्‍होंने आम जनों से भी कोविड वैक्‍सीनेशन बिना किसी भ्रम के कराने की अपील की।

आज ही डीएम के साथ साथ कलेक्‍ट्रेट के स्‍टाफ को भी वैक्‍सीनेशन कराया गया। इस दौरान सीएमओ एसके गर्ग समेत स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के तमाम अफसरान मौजूद रहे। उधर कमिश्‍नर रणवीर प्रसाद ने भी कोविड वैक्‍सीन की डोज ली। कमिश्‍नर ने कहा कि वैक्‍सीन की दोनों डोज जरूर पूरी करें यह पूरी तरह से सुरक्षित है।