बरेली: कायाकल्प के लिए डीएम नीतीश ने दिया सम्मान तो खिल उठे स्‍वास्‍थ्‍यकर्मियों के चेहरे

न्यूज टुडे नेटवर्क। कायाकल्प अवार्ड पाने वालों में महिला अस्पताल ने भी नाम कमाया है। सोमवार को ज़िला अधिकारी नीतीश कुमार ने महिला अस्पताल में आयोजित अवार्ड सम्मान समोराह का शुभारंभ किया। उन्होंने अस्पताल की मैनेजिंग डायरेक्टर डॉक्टर निशा राणा और नीरा लाल को उत्कृष्ट कार्य के लिये बधाई देते हुये कहा कि महिला अस्पताल
 | 
बरेली: कायाकल्प के लिए डीएम नीतीश ने दिया सम्मान तो खिल उठे स्‍वास्‍थ्‍यकर्मियों के चेहरे

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। कायाकल्प अवार्ड पाने वालों  में महिला  अस्‍पताल ने भी नाम कमाया है। सोमवार को ज़िला अधिकारी नीतीश कुमार ने महिला अस्पताल में आयोजित अवार्ड सम्मान समोराह का शुभारंभ किया। उन्होंने अस्पताल की मैनेजिंग डायरेक्‍टर डॉक्टर निशा राणा और नीरा लाल को उत्कृष्ट कार्य के लिये बधाई देते हुये कहा कि महिला अस्‍पताल ने स्वास्थ्य विभाग  का मान बढाया है।

कोरोना काल में सरकारी अस्पताल ने निजी अस्पतालों से बेहतर कार्य किया है । सरकार की भी मंशा है और सरकार दृढ़ सन्कल्प है कि गरीब मरीज़ों को निजी अस्पताल से बेहतर सुविधा मिले। इस दिशा में महिला अस्पताल और जिला अस्पताल का  बेहद सराहनीय योगदान रहा है। ज़िला अधिकारी ने 190 कर्मचारियों को मोमेंटो  और प्रशस्ति पत्र देकर सम्‍मानित किया है।

सम्मान पाने वाली में डॉक्टर शैव्या प्रसाद, डॉक्टर क़ादिरा खान, डॉक्टर यशवंत सिंह, डॉक्टर बृजेश कुमार, डॉक्टर शिल्पी , डॉक्टर एमए अंसारी,  अजय पाल गंगवार, शहनाज परवीन, राजेश गंगवार,  मनोज पाठक, मतलूब मियां, नीरज गुप्ता, उपेंद्र कुमार, अजय कन्नौजिया, निगहत खान, निशी शामिल हैं। इस मौके पर स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के सभी सफाई कर्मियों को भी डीएम ने अवार्ड देकर संमानित किया। इस अवसर पर एडी हेल्थ डाक्टर एसपी अग्रवाल, सीएमओ डॉक्टर एसके गर्ग, डॉक्टर सुबोध शर्मा और सीएमएस डॉक्टर अलका शर्मा  मौजूद रहे।