बरेलीः जिला जेल में कैदी की मौत, ये रही वजह

न्यूज टुडे नेटवर्क। जिला जेल में दहेज हत्या के आरोप में बंद एक कैदी की मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पिछले कई दिनों से वे बीमार चल रहे थे। बुधवार को हालत ज्यादा बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। गुरुवार को उसकी मौत हो गई। थाना शीशगढ़
 | 
बरेलीः जिला जेल में कैदी की मौत, ये रही वजह

न्यूज टुडे नेटवर्क। जिला जेल में दहेज हत्या के आरोप में बंद एक कैदी की मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पिछले कई दिनों से वे बीमार चल रहे थे। बुधवार को हालत ज्यादा बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। गुरुवार को उसकी मौत हो गई।

थाना शीशगढ़ निवासी भजन लाल (58) के बेटे उमरसेन की शादी 2010 में हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद उसकी पत्नी प्रेमी के साथ भाग गई थी। उससे एक बेटी भी है। पत्नी के चले जाने के बाद उमरसेन ने अपनी साली से शादी कर ली लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद उसकी दूसरी पत्नी की करंट लगने से मौत हो गई। महिला के परिजनों ने उमरसेन और उसके पिता भजन लाल पर दहेज हत्या का आरोप लगाया था। थाना पुलिस से शिकायत करते हुए कार्रवाई करने की मांग की थी। जिसके बाद पुलिस ने जांच के बाद पिता और बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।