बरेली: गर्भवती महिला की हुई मौत, मायके वालों ने पति पर जड़ा ये आरोप

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले के देवरनिया थाना क्षेत्र निवासी एक गर्भवती महिला की उसकी ससुराल में संदिग्ध हाल में मौत हो गई। सूचना पर उसके मायके वाले ससुराल पहुंच गए। उन्होंने पति पर आरोप जड़ दिया कि मेडिकल स्टोर खोलने के लिए रुपयों की डिमांड पूरी न करने पर उनकी बेटी की
 | 
बरेली: गर्भवती महिला की हुई मौत, मायके वालों ने पति पर जड़ा ये आरोप

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले के देवरनिया थाना क्षेत्र निवासी एक गर्भवती महिला की उसकी ससुराल में संदिग्‍ध हाल में मौत हो गई। सूचना पर उसके मायके वाले ससुराल पहुंच गए। उन्‍होंने पति पर आरोप जड़ दिया कि मेडिकल स्‍टोर खोलने के लिए रुपयों की डिमांड पूरी न करने पर उनकी बेटी की हत्‍या कर दी गई।

मामला देवरनिया कस्‍बे के गांव कठर्रा ढाल का है। यहां के रहने वाले जाकिर ने बताया कि उनकी बहन 25 वर्षीय आसकारा का निकाह छह साल पहले देवरनिया के ही पुरैनाताल निवासी मोहम्मद शफीक से हुआ था। उसके दो बच्चे हैं। वह इस समय आठ माह की गर्भवती भी थी। पति शफीक राज मिस्त्री का काम करता है।

शादी के बाद से वह लगातार रुपयों की मांग कर रहा था। हाल ही में ससुरालियों ने मेडिकल स्‍टोर खोलने के डेढ़ लाख रुपये की मांग की। इस वजह से काफी समय से पति-पत्नी के बीच झगड़े भी हो रहे थे। दो दिन पूर्व भी दंपति के बीच जमकर तकरार हुई थी।

ससुरालियों ने रविवार को अचानक उनकी बहन के मौत की सूचना दे दी। वह लोग बहन की ससुराल पहुंचे। आसकारा के परिवार वालों की मांग पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। परिवार को संदेह है कि रकम न मिलने के कारण आसकारा की हत्या की गई है।