बरेली: दिनदहाड़े डेयरी के मैनेजर का अपहरण, हॉकी से पीटा और ये कर डाला हाल

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले में कोरोना काल में क्राइम रेट बढ़ता जा रहा है। बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े सेंट्रल जेल के सामने से एक डेयरी के मैनेजर का अपहरण कर लिया। उसकी कार तोड़ दी। हॉकियों से पीटा। इसके बाद बदमाश पीलीभीत बाइपास पर उसे एक खेत में डालकर लाखों की नकदी
 | 
बरेली: दिनदहाड़े डेयरी के मैनेजर का अपहरण, हॉकी से पीटा और ये कर डाला हाल

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले में कोरोना काल में क्राइम रेट बढ़ता जा रहा है। बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े सेंट्रल जेल के सामने से एक डेयरी के मैनेजर का अपहरण कर लिया। उसकी कार तोड़ दी। हॉकियों से पीटा। इसके बाद बदमाश पीलीभीत बाइपास पर उसे एक खेत में डालकर लाखों की नकदी व मोबाइल लूटकर फरार हो गए। मामला इज्जतनगर थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने डेयरी मालिक की ओर से गाड़ी नंबर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

शुक्रवार दोपहर में पुलिस को जानकारी मिली थी कि अहलादपुर के पास एक चालक से बदमाश कार लूटने की कोशिश कर रहे हैं। सूचना पर इज्जतनगर इंस्पेक्टर केके वर्मा फोर्स के साथ पहुंच गये लेकिन उन्‍हें मौके पर कुछ मिला नहीं। शुक्रवार देर रात तक भी पुलिस को इतनी बड़ी वारदात के बारे में कुछ पता नहीं था। वारदात के अगले दिन बारादरी के ग्रीन पार्क निवासी अमनीश ढड ने तहरीर देकर बताया कि उनका आंवला में दूध का व्‍यवसाय है। दूध की अधिकतर पेमेंट नकद होती है।

शुक्रवार सुबह उनके मैनेजर अमरोहा निवासी मनविन्दर सिंह दो लाख रुपये प्लांट पर देने निकले थे। उन्‍हें जानकारी मिली कि फरीदपुर में दूध का टैंकर स्‍टार्ट नहीं हो रहा। इस कारण वह पहले फरीदपुर चले गये। लौटते समय रोड नंबर आठ नैनीताल रोड पर एक कार में पांच से छह बदमाश हाथ में हॉकी लिये बैठे थे। जिन्होंने हॉकी से कार रोकने का इशारा किया।

मैनेजर मनविन्दर ने गाड़ी नहीं रोकी। इसके बाद आरोपी उनकी कार का पीछा करने लगे। आईवीआरआई पुल के नीचे सेंट्रल जेल के सामने उन्‍होंने अपनी कार लगा मैनेजर की कार रोक ली। वहां तीन कारें पहले से मौजूद थीं जिसमें भी हॉकी लिये बदमाश बैठे हैं।

मैनेजर की कार में की तोड़फोड़

आरोपियों ने मैनेजर की कार में तोड़फोड़ की। फिर कार में बैठाकर मनविन्दर को पीलीभीत बाइपास के पास एक गांव में सुनसान खेत में ले जाकर हॉकियों से पीटा। दो लाख तीन हजार पांस सौ रुपये समेत मोबाइल छीन लिया। आरोपियों ने इसके बाद छोड़ दिया और पीछे मुड़कर देखने पर जान से मारने की धमकी दी। लगभग तीन किलो मीटर तक आरोपियों ने पीछा भी किया। इसके बाद मनविंदर ने मालिक अमनीश के घर जाकर आपबीती सुनाई तो अमनीश ने इज्जतनगर पुलिस को मामले की तहरीर दी।

चार आरोपियों को हिरासत में लेने का दावा

इज्जतनगर थाना पुलिस चार आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा कर रही है। पीड़ित ने दी तहरीर में बताया कि वारदात में चार वाहन थे। उनके नंबर भी पीड़ित ने बताये हैं। प्रत्येक वाहन में पांच से छह बदमाश बैठे थे। सभी आरोपियों की छानबीन में पुलिस जुटी हुई है।