बरेली: क्रिमिनल परिवार ने प्राइवेट नौकरी कर रहे लड़के को रेलवे में अफसर बता करा दी शादी, मामला खुला तो विवाहिता का किया ये हाल

न्यूज टुडे नेटवर्क। लड़का प्राइवेट नौकरी करता था। 10-12 हजार कमाता था। उसके घरवाले क्रिमिनल हैं। उन्होंने लड़की के घरवालों से कहा कि लड़का रेलवे में नौकरी करता है। सरकारी नौकरी है। ठाठ से रहता है। शादी के बाद घर आई नई नवेली दुल्हन के सामने जब खुलासा हुआ तो उसके पैरों तले जमीन खिसक
 | 
बरेली: क्रिमिनल परिवार ने प्राइवेट नौकरी कर रहे लड़के को रेलवे में अफसर बता करा दी शादी, मामला खुला तो विवाहिता का किया ये हाल

न्यूज टुडे नेटवर्क। लड़का प्राइवेट नौकरी करता था। 10-12 हजार कमाता था। उसके घरवाले क्रिमिनल हैं। उन्होंने लड़की के घरवालों से कहा कि लड़का रेलवे में नौकरी करता है। सरकारी नौकरी है। ठाठ से रहता है। शादी के बाद घर आई नई नवेली दुल्हन के सामने जब खुलासा हुआ तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। लड़की के मायके वालों ने विरोध जताया तो वे विवाहिता की हत्या व उसकी बेटी के अपहरण करने की धमकी दे रहे हैं।

मामला यूपी के बरेली जिले के सुभाषनगर थाना क्षेत्र के बदायूं रोड का है। यहां रहने वाली एक युवती ने बताया कि उसका विवाह 2015 में रामपुर थाना क्षेत्र के पटवई के गांव मडौली निवासी विजय सिंह से हुआ था। ससुरालियों ने विजय के रेलवे में नौकरी पर होने की जानकारी दी थी। शादी के दो माह बाद उसे पता चला कि विजय रेलवे में नहीं बल्कि मोबाइल टॉवर व सीसीटीवी कैमरे लगाने का काम करता है। ससुराल के सभी लोग अपराधी हैं। चचिया ससुर किरनपाल पर 15 मुकदमे दर्ज हैं।

विरोध पर कहा-घर से पांच लाख रुपये लेकर आओ

खुलासा होने पर विवाहिता ने विरोध किया तो सास संतोष, ससुर राजेन्द्र, जेठ अजय प्रताप, ननद रीना, ननदोई रवि तोमर ने मारपीट की। साथ ही मायके से पांच लाख रुपये लाने के लिए कह दिया।

जेठ करते हैं अश्लील हरकतें, एक बार गर्भपात का प्रयास, दूसरी बार कराया गर्भपात

उसने बताया कि जेठ धर्मेन्द्र व सत्येन्द्र ने कई बार उसके साथ अश्लील हरकत की। 2015 में गर्भवती होने पर आरोपियों ने मारपीट कर गर्भपात का दबाव बनाया तो 2016 में बेटी को मायके में जन्म दिया। 2017 में ससुर ने गर्भपात की दवा खिला दी। पीड़िता ने बताया कि आरोपी पति, जेठ, ससुर, चचिया ससुर गांव के ही तेजपाल नाम के व्यक्ति की हत्या के आरोप में जेल जा चुके है।

दहेज न लाने पर तो ससुराल वाले दे रहे धमकी

पीड़िता ने पांच लाख रुपये की मांग न पूरी होने पर मिट्टी का तेल डालकर जलाने की कोशिश का आरोप लगाया। कहा कि 16 जून को आरोपी ससुरालियों ने परिवार वालों के आने पर मारपीट कर घर से निकाल दिया। 24 दिसंबर को घर पर फोन कर 24 घंटे में बेटी रौनक का अपहरण करने की धमकी दी है। इस मामले में सुभाषनगर पुलिस ने 10 आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज किया है।