Bareilly Crime: बाइक सवारों ने फिल्मी स्टाइल में मारी व्यापारी को गोली

हमलावर आप फिल्मी स्टाइल (filmy style) में वारदातों को अंजाम देने लगे हैं। आज सुबह बरेली के आंवला में उस समय सनसनी फैल गई जब कुछ बाइक सवार एक व्यापारी को गोली मारकर फरार हो गए। हालत बिगड़ने पर परिजनों ने व्यापारियों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं पुलिस भी इस मामले की
 | 
Bareilly Crime: बाइक सवारों ने फिल्मी स्टाइल में मारी व्यापारी को गोली

हमलावर आप फिल्मी स्टाइल (filmy style) में वारदातों को अंजाम देने लगे हैं। आज सुबह बरेली के आंवला में उस समय सनसनी फैल गई जब कुछ बाइक सवार एक व्यापारी को गोली मारकर फरार हो गए। हालत बिगड़ने पर परिजनों ने व्यापारियों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं पुलिस भी इस मामले की तलाश में जुट गई है।
Bareilly Crime: बाइक सवारों ने फिल्मी स्टाइल में मारी व्यापारी को गोलीघटना आंवला के खेडा साबरी चौक मोहल्ले में आयल स्पेलर की है। आज सुबह जब स्पेलर मालिक जाहिद हुसैन अपनी दुकान पर बैठे थे। तभी बाइक पर सवार होकर चार लोग आए और फिल्मी अंदाज में जाहिद के ऊपर गोलियां चला कर फरार हो गए। गले में गोली लगने के कारण व्यापारी जमीन पर गिर पड़ा। अचानक इस घटना को देखकर लोग भी दहशत में आ गए। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने व्यापारी को तुरंत स्थानीय चिकित्सालय भेज दिया।
                     http://www.narayan98.co.in/
Bareilly Crime: बाइक सवारों ने फिल्मी स्टाइल में मारी व्यापारी को गोली                     https://youtu.be/yEWmOfXJRX8
व्यापारी की हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों (doctors) ने उसे बरेली रेफर कर दिया। परिजनों ने घायल को निजी चिकित्सालय (Private hospital) में भर्ती कराया है। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। व्यापारी के ऊपर रंजिशन हमले की संभावना जताई जा रही है। लोगों के अनुसार जिन लोगों के नाम हमले में सामने आ रहे हैं उनसे व्यापारी की पुरानी रंजिश चली आ रहा है। हालांकि मामले में अभी तक परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है।