बरेली: गाय और भैंस चोरी कर खेलते थे जुआ, विरोध पर जुआरियों ने कर दी ये हालत

न्यूज टुडे नेटवर्क। गाय और भैंस की चोरी का आरोप लगाकर अपने प्लाट पर जुआ खेलने से मना किया तो जुआरियों ने हमला कर दिया। पीड़ित युवक का कहना था कि प्लॉट से मेरी गाय और भैंस चोरी हो चुकी है। मुझे शक है कि जानवरों को चुराकर उसकी राशि से जुआं खेला जा रहा
 | 
बरेली: गाय और भैंस चोरी कर खेलते थे जुआ, विरोध पर जुआरियों ने कर दी ये हालत

न्यूज टुडे नेटवर्क। गाय और भैंस की चोरी का आरोप लगाकर अपने प्लाट पर जुआ खेलने से मना किया तो जुआरियों ने हमला कर दिया। पीड़ित युवक का कहना था कि प्लॉट से मेरी गाय और भैंस चोरी हो चुकी है। मुझे शक है कि जानवरों को चुराकर उसकी राशि से जुआं खेला जा रहा है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय बरेली पहुंचे घायल अमरपाल व उसके परिजनों ने बताया कि थाना कैंट पुलिस ने मामूली धाराओं में एनसीआर दर्ज कर मामला रफा-दफा कर दिया जबकि विपक्षी दबंगों द्वारा अमरपाल के साथ घर में घुसकर जबरन मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। बीच-बचाव कराने आए उसके छोटे भाई को लातों घूंसो मारकर उसका गला दबाकर मारने की कोशिश की। इस बीच स्थानीय लोगों के वहां पर इकट्ठा हो जाने के कारण विपक्षी हमलावर पुलिस में जाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए और थाना पुलिस ने भी निष्पक्ष धाराओं में अभियोग पंजीकृत ना करते हुए विपक्षियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही नहीं की।