बरेली: प्राइवेट फॉर्म को लेकर असमंजस, रुहेलखंड विवि ने विद्यार्थियों से ये कहा

न्यूज टुडे नेटवर्क। प्रदेशभर में स्नातक और परास्नातक कक्षाओं के व्यक्तिगत फॉर्म भरने को लेकर राजभवन से एक आदेश आने के बाद असमंजस की स्थिति बनी हुई है। फॉर्म को लेकर स्थिति स्पष्ट न होने से रुहेलखंड विश्वविद्यालय से जुड़े हजारों छात्र-छात्राएं आगे की पढ़ाई को लेकर चिंता में हैं। कुलसचिव ने राजभवन से पत्राचार
 | 
बरेली: प्राइवेट फॉर्म को लेकर असमंजस, रुहेलखंड विवि ने विद्यार्थियों से ये कहा

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। प्रदेशभर में स्नातक और परास्नातक कक्षाओं के व्यक्तिगत फॉर्म भरने को लेकर राजभवन से एक आदेश आने के बाद असमंजस की स्‍थिति बनी हुई है। फॉर्म को लेकर स्थिति स्पष्ट न होने से रुहेलखंड विश्‍वविद्यालय से जुड़े हजारों छात्र-छात्राएं आगे की पढ़ाई को लेकर चिंता में हैं। कुलसचिव ने राजभवन से पत्राचार कर जल्द ही स्थिति स्पष्ट करने का विद्यार्थियों को आश्वासन दिया है।

छात्रों ने कुलसचिव डॉ सुनीता पांडे को बताया कि अगर व्यक्तिगत फॉर्म भरने पर रोक लग गई तो गरीब विद्यार्थी आगे की पढ़ाई कैसे कर पाएंगे। उन छात्र-छात्राओं को भी दिक्कत होगी  जो किसी परिस्थितिवश नौकरी या रोजगार कर व्यक्तिगत फॉर्म भरकर पढ़ाई कर रहे हैं। छात्रों के आगे पढ़ाई जारी रखने का अन्य जरिया भी नहीं है। कुलसचिव ने राजभवन से पत्राचार कर जल्दी ही स्थिति स्पष्ट करने का आश्वासन दिया है।