बरेली कालेज: रैगिंग मामले में दस दिन बीत जाने के बाद भी कालेज ने नहीं किया ये काम

न्यूज टुडे नेटवर्क। रैगिंग के मामले में बरेली कॉलेज प्रशासन ने दस दिन गुजर जाने के बाद भी मामले में जांच कर रही टीम को जवाब नहीं भेजा है। बरेली में कालेज के एक छात्र ने पिछले सीनियर छात्र पर रैगिंग करने का आरोप लगाया था। इस मामले में क्षेत्रीय उच्च शिक्षा अधिकारी के नेतृत्व
 | 
बरेली कालेज: रैगिंग मामले में दस दिन बीत जाने के बाद भी कालेज ने नहीं किया ये काम

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। रैगिंग के मामले में बरेली कॉलेज प्रशासन ने दस दिन गुजर जाने के बाद भी मामले में जांच कर रही टीम को जवाब नहीं भेजा है। बरेली में कालेज के एक छात्र ने पिछले सीनियर छात्र पर रैगिंग करने का आरोप लगाया था। इस मामले में क्षेत्रीय उच्च शिक्षा अधिकारी के नेतृत्व वाली टीम जांचकर रही है। टीम ने कालेज से इस मसले को लेकर जवाब मांगा था और दस दिनों का वक्‍त दिया था।

कालेज ने जांच टीम को दस दिन बीतने के बाद भी जवाब नहीं भेजा है। इसके चलते कॉलेज प्रशासन को रिमाइंडर भेजने की तैयारी है। क्षेत्रीय उच्च शिक्षा अधिकारी का कहना है कि इसके लिए बरेली कॉलेज को जल्द ही रिमांइडर भेजा जाएगा। इधर प्राचार्य का कहना है कि जांच टीम का पूरा सहयोग किया जाएगा। पिछले महीने बरेली कॉलेज में एलएलबी प्रथम सेमेस्टर के कुछ छात्रों ने वरिष्ठ छात्रों पर रैगिंग की कोशिश का आरोप लगाकर शिकायत की थी।

कॉलेज की एंटी रैगिंग कमेटी ने अपनी जांच में इसे सिर्फ छात्रों के दो गुटों के बीच लड़ाई बताया। जांच से असंतुष्ट छात्र ने इस की शिकायत जिला प्रशासन से की। इस पर क्षेत्रीय उच्च शिक्षा अधिकारी डॉ. राजेश प्रकाश के नेतृत्व वाली जांच टीम ने बरेली कॉलेज प्रशासन से इस मामले में दस दिन में बिंदुवार जवाब मांगा था। यह समय बीत चुका है लेकिन कॉलेज प्रशासन ने जांच कमेटी को अब तक जवाब नहीं भेजा है।

क्षेत्रीय उच्च शिक्षा अधिकारी ने बताया कि एक-दो-दिन में कॉलेज प्रशासन को रिमांइडर भेजा जाएगा। वहीं, प्राचार्य डॉ. अनुराग मोहन का कहना है कि कॉलेज प्रशासन जांच टीम को हर संभव मदद करने को तैयार है।