Bareilly College admission: इस तारीख से कर सकेंगे एडमिशन के लिए पंजीकरण

पिछले कई दिनों से छात्र बरेली कॉलेज में एडमिशन (admission) लेने के लिए इंतजार कर रहे हैं। छात्रों का सबर पूरा हो चुका है। अब जल्द ही एडमिशन प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी। बरेली कॉलेज में स्नातक प्रथम वर्ष की सभी कक्षाओं के लिए छात्र 10 अगस्त से पंजीकरण कर सकेंगे। 25 अगस्त को मेरिट
 | 
Bareilly College admission: इस तारीख से कर सकेंगे एडमिशन के लिए पंजीकरण

पिछले कई दिनों से छात्र बरेली कॉलेज में एडमिशन (admission) लेने के लिए इंतजार कर रहे हैं। छात्रों का सबर पूरा हो चुका है। अब जल्द ही एडमिशन प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी। बरेली कॉलेज में स्नातक प्रथम वर्ष की सभी कक्षाओं के लिए छात्र 10 अगस्त से पंजीकरण कर सकेंगे। 25 अगस्त को मेरिट जारी करने के साथ ही दाखिले भी शुरू कर दिए जाएंगे।
Bareilly College admission: इस तारीख से कर सकेंगे एडमिशन के लिए पंजीकरण
कॉलेज की वेबसाइट 10 अगस्त को सुबह दस बजे खुल जाएगी। अभ्यर्थियों को वेबसाइट (website) पर जरूरी प्रमाणपत्र अपलोड करना होगा। रजिस्ट्रेशन (registration) के लिए सौ रुपये फीस निर्धारित की गई है। इसमें छात्रों को इंटर के अंकपत्र, मोबाइल नंबर, आधार कार्ड, फोटो आदि अपलोड करना होगा।

प्रवेश नियंत्रक डॉ. राजीव मेहरोत्रा ने बताया कि सभी छात्र ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करने के पहले भरी गई सभी सूचनाओं को चेक लें। उसके बाद ही 100 रुपये का पंजीकरण शुल्क जमा करें। इसमें वही छात्र पंजीकरण करा सकते हैं, जिन्होंने रुहेलखंड विश्वविद्यालय में ऑनलाइन पंजीकरण कराया है। बता दें की विश्वविद्यालय में पंजीकरण 25 मई से शुरू हो चुके हैं और 20 अगस्त तक होने हैं।

बरेली कॉलेज में इतनी सीटों पर होंगे प्रवेश
बीए – 1840
बीकॉम – 1040
बीएससी पीसीएम ग्रुप -880
बीएससी जेडबीएम ग्रुप-720
                          http://www.narayan98.co.in/
Bareilly College admission: इस तारीख से कर सकेंगे एडमिशन के लिए पंजीकरण                        https://youtu.be/yEWmOfXJRX8