बरेली: सिविल डिफ़ेन्स के चीफ़ वार्डन को केन्द्रीय मंत्री ने किया सम्माानित

न्यूज टुडे नेटवर्क। सामाजिक जनसहयोग के क्षेत्रों में बेहतर कार्य करने पर केन्द्रीय श्रम एवं रोज़गार मंत्री संतोष गंगवार ने शनिवार को नागरिक सुरक्षा संगठन के प्रमुख वार्डन राजीव शर्मा को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने प्रशस्ति सम्मान पत्र सिविल डिफ़ेन्स के चीफ़ वार्डन पं राजीव शर्मा को पिछले तीन
 | 
बरेली: सिविल डिफ़ेन्स के चीफ़ वार्डन को केन्द्रीय मंत्री ने किया सम्माानित

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। सामाजिक जनसहयोग के क्षेत्रों में बेहतर कार्य करने पर केन्द्रीय श्रम एवं रोज़गार मंत्री संतोष गंगवार ने शनिवार को नागरिक सुरक्षा संगठन के प्रमुख वार्डन राजीव शर्मा को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने प्रशस्ति सम्मान पत्र सिविल डिफ़ेन्स के चीफ़ वार्डन पं राजीव शर्मा को पिछले तीन वर्षों से समाज सेवा के क्षेत्र में अपनी टीम के साथ जनसहयोग का काम करते आ रहे है ।

जनपद में बेहतर क़ानून व्यवस्था बनाए रखने को सभी धार्मिक पर्वों ,दरगाह आलाहज़रत उर्स से लेकर पूरे लॉकडाउन भर सिविल डिफ़ेन्स की टीम ने कोविड-19 बचाव को लेकर पुलिस-प्रशासन का क़दम से क़दम मिलाकर निरंतर सहयोग करने पर दिया है ।पं राजीव शर्मा ने बताया कि उनके लिए यह गौरव का क्षण है कि समाज सेवा के क्षेत्र में उन्हें यह सम्मान मिला है । इस सम्मान का हक़दार केवल मैं ही नहीं बल्कि पूरी सिविल डिफ़ेन्स टीम है । यह प्रशस्ति पत्र भारत सेवा ट्रस्ट परिसर में उन्हें दिया गया ।