बरेली: मोबाइल छीनकर भाग रहे उचक्के की बाइक पकड़ी, घिसटता चला गया छात्र, ये हो गई हालत

न्यूज़ टुडे नेटवर्क। फ्यूचर कॉलेज से घर वापस जाते वक्त मोबाइल पर बात कर रहे एक छात्र का मोबाइल बाइक सवार उचक्के ने छीन लिया। अचानक मोबाइल छीनने के बाद छात्र ने फुर्ती दिखाते हुए उसकी बाइक पकड़ ली। चलती बाइक से करीब 500 मीटर तक घिसटता चला गया। जख्मी होने के बाद उसके हाथ
 | 
बरेली: मोबाइल छीनकर भाग रहे उचक्के की बाइक पकड़ी, घिसटता चला गया छात्र, ये हो गई हालत

न्यूज़ टुडे नेटवर्क। फ्यूचर कॉलेज से घर वापस जाते वक्त मोबाइल पर बात कर रहे एक छात्र का मोबाइल बाइक सवार उचक्के ने छीन लिया। अचानक मोबाइल छीनने के बाद छात्र ने फुर्ती दिखाते हुए उसकी बाइक पकड़ ली। चलती बाइक से करीब 500 मीटर तक घिसटता चला गया। जख्मी होने के बाद उसके हाथ से बाइक छूट गई और आरोपी भाग गया।

फरीदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कुठला निवासी गौरव फ्यूचर कॉलेज से पढ़ाई कर रहा है। गुरुवार को वह कॉलेज आया था। पढ़ाई खत्म होने के बाद घर वापस जा रहा था। रास्ते में उसके मोबाइल पर किसी की कॉल आ गई। इस पर वह किसी से बात करने लगा। इसी बीच बाइक सवार उचक्के ने पीछे से झपट्टा मारकर गौरव से मोबाइल छीन लिया। इसके बाद आरोपी ने बाइक की स्पीड बढ़ा दी। गौरव ने लपककर पीछे से उसकी बाइक का कैरियर पकड़ लिया। इस पर आरोपी ने बाइक की स्पीड और बढ़ा दी। इससे गौरव करीब 500 मीटर तक घसीटते चला गया। बावजूद आरोपी ने बाइक नहीं रोकी तो गौरव के हाथ से बाइक छूट गई और आरोपी भाग गया। गौरव ने फरीदपुर थाने में वारदात की सूचना दी है।