बरेली: भाई ने ही भाई की कर दी हत्या, पत्नी को किया कमरे में बंद, मिटाए सुबूत

न्यूज टुडे नेटवर्क। जिले के थाना फरीदपुर में बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई की हत्या कर दी। वजह, प्रॉपर्टी विवाद बताई जा रही है। हत्या के बाद भाई की पत्नी को कमरे में बंद कर दिया। अंतिम संस्कार के बाद सुबूत मिटाने के बाद उसे कमरे से आजाद किया तो उसने एसएसपी के पास जाकर
 | 
बरेली: भाई ने ही भाई की कर दी हत्या, पत्नी को किया कमरे में बंद, मिटाए सुबूत

न्यूज टुडे नेटवर्क। जिले के थाना फरीदपुर में बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई की हत्या कर दी। वजह, प्रॉपर्टी विवाद बताई जा रही है। हत्या के बाद भाई की पत्नी को कमरे में बंद कर दिया। अंतिम संस्कार के बाद सुबूत मिटाने के बाद उसे कमरे से आजाद किया तो उसने एसएसपी के पास जाकर शिकायत की।

थाना फरीदपुर के ग्राम धोरेरा का मामला है। यहां निवासी खुशालवती पत्नी स्व. पृथ्वीराज ने अपने ही जेठ-जेठानियों पर पति की हत्या का आरोप लगाया। कहा कि उसका विवाह 26 फरवरी, 2020 को पृथ्वीराज पुत्र भगवानदास से हुआ था। पति सहित वे चार भाई थे। चारों भाइयों में प्रॉपर्टी के बंटवारे को लेकर झगड़ा चल रहा था।

26 जनवरी, 2021 को शाम 6 बजे उनके जेठ रामशरण, सुखभान पुत्र गण भगवान दास एवं जेठानी कमला पत्नी रामशरण व मीरा पत्नी सुख भान ने मिलकर उनके पति को लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटा। फिर गला दबाकर हत्या कर दी। इसी बीच महिला को एक कमरे में बंद कर मोबाइल फोन भी छीन लिया।

इसी वजह से घटना की सूचना किसी को दे नहीं दे पाई। इधर, आरोपियों ने उसके पति का अंतिम संस्कार कर सारे सबूत मिटा दिए। 28 जनवरी को महिला के पिता जयपाल पति के दसवां संस्कार में आए तो सारी घटना की जानकारी उन्हें दी। वे तुरंत थाने गए पर कोई रिपोर्ट नहीं लिखी। एसएसपी से रिपोर्ट दर्ज करवाकर कार्रवाई की मांग की।